Archived

एसएसपी अनन्तदेव का बड़ा कारनामा, 50 इनामी बदमाश को किया मुठभेड़ में ढेर, जनता ने उठाया गोद में

एसएसपी अनन्तदेव का बड़ा कारनामा, 50 इनामी बदमाश को किया मुठभेड़ में ढेर, जनता ने उठाया गोद में
x
SSP Anantdev's big fate, 50 prize bum piles in encounter, public raised in lap

मुज़फ्फरनगर: ग्रामीणो ने एसएसपी अनंतदेव को गोदी मे उठाकर जिंदाबाद के नारे लगाए. इस नारे को लगाने का उद्देश्य था कि एसएसपी ने मुठभेड़ के दौरान यूपी पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह द्वारा इनाम घोषित अपराधी को मार गिराया.

जिले के मीरपुर थाना क्षेत्र नगला खेपड़ में हत्या करने आये बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमे पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह के द्वारा 50 हजार का इनाम घोषित अपराधी नितिन मारा गया. 50 हजार का इनामी बदमाश नितिन बुलन्दशहर का रहने वाला था.

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 50,000 के इनामी बदमाश को एसएसपी अनंत देव तिवारी के आदेश अनुसार चलाए गए अपराधियों की धरपकड़ अभियान में बुलंदशहर निवासी बदमाश नितिन को मुठभेड़ में किया ढेर. घटना का निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनंत देव तिवारी को लोगों ने कंधे पर उठाया. 50,000 के बदमाश को एनकाउंटर में ढेर करने पर मुजफ्फरनगर पुलिस को डीजीपी सुलखान सिंह यादव ने ट्वीट कर दी बधाई. मुठभेड़ में घायल हुए सब इस्पेक्टर मनोज चौधरी और कांस्टेबल का मेरठ अस्पताल में चल रहा इलाज है.


Image Title



मुजफ्फरनगर जिले में आये इनकाउंटर स्पेशलिस्ट एसएसपी अनंतदेव ने इस बड़े अपराधी को मार गिराने में सफलता हासिल की. अपराधियों को नकेल डालने वाले अधिकारी के रूप में अपनी पहचान बन चुके आईपीएस अनन्तदेव ईमानदार अधिकारी के नाम से जाने जाते है. घटना के बाद ग्रामीणो ने एसएसपी अनंतदेव को गोदी मे उठाकर जिंदाबाद के नारे लगाए. शायद ही इस तरह का स्वागत किसी अधिकारी का मौके पर होता हो.

जितेन्द्र कुमार राठी

Next Story