Archived

घर पर नहीं थे मां-बाप, पडोसी ने रात में किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी दे रहा है धमकी..

Arun Mishra
16 Jun 2017 11:41 AM GMT
घर पर नहीं थे मां-बाप, पडोसी ने रात में किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी दे रहा है धमकी..
x
अब पीड़िता व उसके परिजन थाने, कप्तान और विधायक की ड्योढ़ी पर फरियाद कर रहे है पर उनकी सुनने वाला कोई नही है और आरोपी लगातार धमका रहा है..
हरदोई : समाज का सबसे बड़ा कलंक दुष्कर्म और दुष्कर्म का प्रयास है। हालांकि मौजूदा योगी सरकार ने इस अपराध की गंभीरता को समझते हुए सत्ता में आते है सबसे पहले ऐंटी रोमियो दल का गठन किया। जिससे इस प्रकार के घृणित कार्य करने से पहले लोग हजार बार सोचने पर विवश हो और इस अपराध पर रोक लगे। परंतु हमारे कानून के रक्षक ही जब पैसों की खनक के सामने अपराधियो का साथ देने लगते है तो आम आदमी का कानून से विश्वास उठ जाता है।

जी हां, ऐसा ही एक ताजा मामला है हरदोई के थाना बेनीगंज के ग्राम अल्हौरा का जहा दो जून की रोटी की तलाश में चंडीगढ़ गये दंपत्ति की अकेली नावालिग बेटी को घर मे अकेला पाकर पड़ोस के ही दवंग युवक ने दीवार फांद कर सोते समय रात के 3 बजे चारपाई पर ही दबोच लिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। लड़की की चीख पुकार सुनकर घर बूढ़ी दादी और पड़ोसी जाग गए जिसके भय से युवक लड़की को धमकी देकर भाग गया।

अब पीड़िता व उसके परिजन थाने, कप्तान और विधायक की ड्योढ़ी पर फरियाद कर रहे है पर उनकी सुनने वाला कोई नही है और आरोपी लगातार पीड़िता को धमका रहा है व अपने रुतवे व राजनीतिक प्रभाव का फायदा उठा रहा है।
रिपोर्ट : ओम त्रिवेदी, व्यूरो चीफ (हरदोई)
Next Story