Archived

नौकरी के नाम पर BJP का राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष बनकर लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नौकरी के नाम पर BJP का राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष बनकर लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
नोएडा: खुद को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा का राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष बताकर ग्रेटर नोएडा के बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी करने वाले एक व्यक्ति को थाना बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ भाजपा के जिला मंत्री ने थाना बादलपुर में मुकदमा दर्ज कराया था.

बादलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई
ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि भाजपा के जिला मंत्री पवन रावल ने बादलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि स्वयं को भाजपा युवा मोर्चा का राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष बताकर दक्षेन्द्र शर्मा नामक एक शख्‍स जिले के बेरोजगार युवकों से नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी कर रहा है.

संभल के भनौता का निवासी
कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. वह संभल जिले के गांव भनौता का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने दर्जनों बेरोजगार युवकों के साथ ठगी करने की बात स्वीकारी है.

आरोपी पर लखनऊ में भी मुकदमा
उन्होंने बताया कि हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि उक्त नटवरलाल ने कितने बेरोजगार युवकों के साथ ठगी की है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ लखनऊ में भी मुकदमे दर्ज हैं.

Next Story