Archived

बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म कांड के पर्दाफाश पर सवाल?

बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म कांड के पर्दाफाश पर सवाल?
x
पुलिस के सामने पैदल ही भाग गए बदमाश
जेवर : जेवर में चार महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म और विरोध करने पर एक व्यक्ति की हत्या मामले में हरियाणा के एक्सल गैंग का हाथ है। पीड़ितों से पूछताछ के बाद एसटीएफ इस नतीजे पर पहुंची है। पीड़ितों ने एसटीएफ को बताया है कि तीन बदमाश आपसे में हरियाणवी भाषा में बात कर रहे थे। बदमाशों ने एक बदमाश जसवीर का नाम भी लिया था।

स्थानीय बदमाशों का सहयोग
एसटीएफ का मानना है कि घटना के मास्टर माइंड हरियाणा के होंगे लेकिन उन्हें स्थानीय बदमाशों का साथ मिला है। पीड़ितों ने पूछताछ में भी बताया कि दो बदमाश स्थानीय भाषा में बात कर रहे थे।
Image may contain: one or more people and outdoor

पुलिस के सामने पैदल ही भाग गए बदमाश
पीड़ित का कहना है कि कार का टायर पंचर होने पर एक रिश्तेदार को मोटरसाइकिल से आने के लिए फोन किया था। इसी बीच बदमाशों ने बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। उधर, रिश्तेदार मोबाइल बंद जाने पर घटना की जानकारी जेवर पुलिस को दी। जेवर पुलिस के साथ रिश्तेदार पीड़ित को खोजते हुए एनएच पर आया। पुलिस घटनास्थल के पास पहुंच कर टार्च की लाइट जलाने लगी। जिसे ंदेखकर आरोपी पुलिस के सामने ही पैदल भागे। इसके बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी।
Image may contain: 6 people, people standing, camera and outdoor
बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म कांड के पर्दाफाश पर सवाल
जेवर कांड को बुलंदशहर में एनएच पर आठ माह पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म कांड की तर्ज पर अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बुलंदशहर कांड का पर्दाफाश करने का दावा किया था। उस घटना को भी एक्सल गैंग ने अंजाम दिया था। अब फिर से एक्सल गैंग ने जेवर कांड को अंजाम दिया है। इसके बाद बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म कांड के पर्दाफाश पर सवाल खड़े होने लगे हैं। कुछ वरिष्ठ अधिकारी पर दबी जुबान से बुलंदशहर कांड के फर्जी पर्दाफाश की बात कर रहे हैं।
Image may contain: 13 people
हरियाणा पुलिस के संपर्क में एसटीएफ
जेवर कांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए एसटीएफ हरियाणा पुलिस के संपर्क में है। हरियाणा में सड़क पर वाहन रोककर लूटपाट करने वालों का रिकार्ड मांगा गया है। एक्सप्रेस वे पर लूट करने वाले गैंग भी एसटीएफ की रडार पर है।Image may contain: 3 people, people standing

यमुना एक्सप्रेस वे मथुरा और आगरा क्षेत्र में एक्सल गैंग ने लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। एसटीएफ ने मथुरा और आगरा पुलिस ने उन घटनाओं का विवरण मांगा है। साथ ही पलवल में पिछले दिनों फार्म हाउस में लूटपाट के बाद हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी भी अलीगढ़ पुलिस से मांगी गई है।
Image may contain: 13 people, indoor
अमिताभ यश, आइजी एसटीएफ
'एसटीएफ की नोएडा यूनिट को जेवर सामूहिक दुष्कर्म कांड की जांच में लगाया गया है। इस तरह की पूर्व में हुई घटनाओं में शामिल बदमाशों की घटना के वक्त की लोकेशन निकाली जा रही है। साथ ही हरियाणा पुलिस के संपर्क में हमारी टीम है। घटना का जल्द पर्दाफाश करने का प्रयास चल रहा है।

अजय आनंद, एडीजी आगरा जोन
'मथुरा और आगरा पुलिस नोएडा पुलिस के संपर्क में है। हाइवे पर लूट करने वाले बदमाशों का रिकार्ड निकाला जा रहा है। साथ ही यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।
Next Story