Archived

हरियाणा और यूपी के सीमा पर हुआ गेंगरेप, चलती गाडी से महिला को ग्रेटर नॉएडा में फेंका

हरियाणा और यूपी के सीमा पर हुआ गेंगरेप, चलती गाडी से महिला को ग्रेटर नॉएडा में फेंका
x
Gangrape, on the border of Haryana and UP, throws women in Greater Noida by moving train
यूपी के गौतमबुधनगर के ग्रेटर नोएडा में एक महिला को कार से अगवा कर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था. इसके बाद वारदात को अंजाम देकर उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया. ग्रेटर नोएडा पुलिस जीरो एफआईआर दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के सोहना की रहने वाली 35 साल की महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार से सोमवार की शाम 8 बजे अगवा कर लिया. इसके बाद रात भर सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे. इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया. मंगलवार की सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी.

इसके बाद लोगों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद संबंधित कानूनी कार्रवाई कर पुलिस उसको लेकर सोहना जा रही है. पीड़िता मूल रूप से भरतपुर राजस्थान की रहने वाली है. वह करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. चूंकि वारदात हरियाणा के सोहना में हुई है, इसलिए स्थानीय पुलिस से संपर्क करके उसे जांच सौंपी जाएगी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार है. उनकी तलाश की जा रही है.

आपको बताते चलें कि ग्रेटर नोएडा में आए दिन गैंगरेप के सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं. अभी हाल ही में ग्रेटर नोएडा से बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. एक ही परिवार की तीन महिलाओं की इज्जत के साथ ही पैसे लूट लिए थे. इस मामले पर बहुत हंगामा हुआ था.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story