Archived

बुलंदशहर पर चीखने वाली मिडिया जेवर पर खामोश क्यों? या योगी के जंगलराज के खिलाफ बोलने की नहीं है दम!

बुलंदशहर पर चीखने वाली मिडिया जेवर पर खामोश क्यों? या योगी के जंगलराज के खिलाफ बोलने की नहीं है दम!
x
कार रोककर 4 महिलाओं से दरिंदगी, एक की मौत?

बीते लगभग एक साल पहले पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार में भी एक ईसी तरह की शर्मनाक घटना एक परिवार के साथ हुयी थी. मिडिया ने इतनी जोर से खबर चलाई पूरा देश ही नहीं विदेशों तक उस खबर की चर्चा हो गई. नतीजा सरकार हिल गई और आनन फानन में डीजीपी से लेकर सभी अधिकारी हैरान थे. अगर मिडिया ईसी तरह इस घटना को भी दिखाए तो इस पीड़ित परिवार को अपने मुस्लिम होने का दुःख नहीं होगा.

Image may contain: 4 people

बीती रात पीड़ित परिवार अपने बीमार बेटे को देखने जा रहा था. जेवर से बुलंदशहर जाते समय सडक पर बदमाशों ने जो नंगा नाच खेला उसको सुनकर होश उड़ गये. परिवार के एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई महिलाओं के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी हरकत की गई. इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत और भय का माहौल व्याप्त है.

घटना के अनुसार पीड़ित परिवार की एक बेटी खुर्जा में रहती है उसको प्रसव होना था. इस दौरान उसकी तबियत विगड गई और उसे बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. देर रात 12 बजे उस परिवार को अपनी बेटी की चिंताजनक हालत की खबर मिली. उसको देखने बड़े भाई, भावी, भाई के साले और उनकी पत्नियाँ कार से बुलंदशहर के लिए निकले. जेवर से पांच किलोमीटर निकलते ही सबौता और रामनेर गाँव के बीच कार में अचानक तेज धमाका हुआ. कोई लोहे की भारी चीज गिरने की आवाज आई. चालक ने तुरंत गाडी रोकी और देखा कि टायर फट गए. ड्राइवर ने तुरंत घर पर फोन किया. तब तक पांच छह बदमाशों ने गाडी को घेर लिया.

वो खतरनाक पल

1:15 पर जेवर से अपने घर से बुलंदशहर के लिए निकले

1:30 पर गाडी के दो टायर फटे

3:30 बजे पुलिस की गाड़ी आता देख बदमाश भाग खड़े हुए

4:00 बजे पुलिस पीड़ितों को लेकर जेवर थाने पहुंची

6:00 बजे सुबह बीजेपी विधायक धीरेन्द्र सिंह जेवर पहुंचे

9:00 बजे सुबह गेंग रेप ओअर डकैती का मुकद्दमा दर्ज किया गया

11:00 बजे महिलाओं का मेडिकल परिक्षण के लिए ले जाई गई

2:00 बजे दोपहर आईजी पहुंचे

3:45 बजे दोपहर के बाद सपा राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर पहुंचे

इसके बाद घटना के मुताबिक जब गाडी और पीड़ित बदमाशों के चुंगल में आये तो बदमाश उन्हें सड़क से नीचे खेतों में ले गए. उनके साथ पहले मारपीट और लूटपाट शुरू की. उनके साथ मौजूद युवक ने जब इसका विरोध किया तो उस पर बदमाशों ने दो गोलियां दाग दी. गोलियां सीने में पेवस्त होते ही युवक मौके पर ही परिजनों के सामने ही ढेर हो गया. और भयभीत लोंगों के साथ हुआ फिर नंगा नाच. महिलाओं को एक एक कर खेतों में ले जाने लगे बदमाश और फिर ........













एसएसपी लवकुमार ने कहा कि बारदात जघन्य है. पीड़ितों को हार हाल में न्याय दिलाया जाएगा. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी. कुछ लोंगों को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

आईजी कानून व्यवस्था हरिराम शर्मा ने कहा कि इस घटना का खुलासा करने के लिए नोएडा की एसटीएफयूनिट को लगाया गया है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.











अब इस प्रदेश के मंत्री सुरेश खन्ना ने जो इस बड़ी बारदात पर बेहूदा बयान दिया जो कि शर्मनाक है. मंत्री खन्ना ने कहा कि हम हर जगह पुलिस नहीं लगा सकते है. अपराधी अपराध करते है तो हर जगह पुलिस तैनात नहीं हो सकती है, और घटना का जल्द खुलासा करने की बात कही.

अभी तक क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री ने पीड़ित परिवार की जानकारी नहीं ली है. कोई और भी सरकार का नुमाईन्दा नहीं पहुंचा है. क्या पीड़ित मुसलमान है इसलिए तो नहीं?

Next Story