Archived

योगी ने किया ऐसा जो आज तक नहीं कर सका कोई सीएम, साक्षी ने दिया धन्यबाद!

योगी ने किया ऐसा जो आज तक नहीं कर सका कोई सीएम, साक्षी ने दिया धन्यबाद!
x

नोएडा: न्यूज़ 24 में वरिष्ठ न्यूज एंकर साक्षी जोशी को फेसबुक पर गाली देने वाले घटिया आदमी संदीप को यूपी पुलिस ने सर्च करके जेल भेज दिया है. यह जानकारी खुद साक्षी जोशी ने ट्विटर के माध्यम से दी है. साक्षी ने सीएम योगी और यूपी पुलिस को भी दिया धन्यबाद.


क्या था मामला

सोशल मिडिया पर वरिष्ठ पत्रकार साक्षी जोशी को संदीप नामक शख्स ने धमकी दी थी, संदीप ने अपनी फेसबुक पर लिखा था कि यूपी में रहना है तो योगी योगी कहना है. इस बात पर साक्षी ने लिखा कि हम तो यूपी में रहेंगे लेकिन योगी योगी नहीं कहेंगें. तो संदीप ने लिखा कि हम तुम्हारी ...... मार लेंगे. इस तरह की घटिया धमकी देने पर यह बात सोशल मिडिया पर वाइरल हो गई. जिस पर पुलिस की साइबर टीम ने सक्रिय होकर कार्यवाही करते हुए आरोपी संदीप को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.


इस मामले पर यूपी पुलिस की कार्यवाही करने पर पत्रकार साक्षी जोशी ने धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद दिया. इस तरह की कार्यवाही किसी भी सीएम के समर्थक को पहली बार गिरफ्तार किया गया है. वरना समर्थक कहाँ गिरफ्तार होते है, पूर्ववर्ती सरकारों में तो FIR ही नहीं लिखी जाती थी. वाह री योगी सरकार!

Next Story