Archived

सपा नेता नरेंद्र भाटी के गनर सिपाही अनुज की मौत

सपा नेता नरेंद्र भाटी के गनर सिपाही अनुज की मौत
x

नोएडा: यूपी पुलिस के 28 वर्षीय कांस्टेबल अनुज बतर समाजवादी पार्टी के नेता नरेंद्र भाटी के गनर के रूप में तैनात थे. जब वह देर रात ग्रेटर नोएडा में सेक्टर बीटा 1 पार्क में बिजली तार से चिपककर करंट लगने से घायल हो गये।अनुज बतर को आनन फानन में कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अनुज, 2011 बैच के कांस्टेबल थे, 2014 से सपा नेता नरेंद्र भाटी के गनर के तौर पर तैनात किया गया था।


Image Title



यह पार्क सेक्टर बीटा 1 में भाटी के घर के निकट है,जहां बच्चों को भी खेलना है। आरडब्ल्यूए बीटा 1 के महासचिव हरिंदर भाटी ने कहा कि पार्क में अलग-अलग जगहों पर लाइव तार हैं जो आगंतुकों के लिए एक गंभीर चिंता का विषय है। जिससे हमेशा किसी की भी जान को खतरा बना रहता था, जिसके चलते एक युवा सिपाही की मौत हो गई।

नरेंद्र भाटी ने कहा कि यह घटना लगभग 10.30 बजे हुई थी। "हम शाम के समय पार्क में टहलने के लिए गए थे, अनुज भी हमारे साथ थे, जब हम घर लौट आए, अनुज को किसी का फोन आया।" वह फोन पर बात करता करता पार्क की तरफ आ गया, अचानक वह एक बिजली के तार के संपर्क में आ गया और बिजली से चिपक गया।

अनुज का शरीर पोस्टमार्टम के बाद अनुज के निज निवास ग्राम सकौती थाना फलावदा जिला मेरठ पर भेजा जाएगा। सपा नेता ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। सिपाही अनुज के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटी (3) और बेटा (1) है। असमय हुई मौत से पूरा परिवार स्तब्ध है।
Next Story