Archived

बिहार की बेटी का विपक्ष ने किया दुरुपयोग, कोविंद की जीत निश्चित: उमा भारती

Kamlesh Kapar
25 Jun 2017 1:00 PM GMT
बिहार की बेटी का विपक्ष ने किया दुरुपयोग, कोविंद की जीत निश्चित: उमा भारती
x
रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति चुनाव के लिए समर्थन जुटाने के लिए UP में है। उनके स्वागत के लिए केन्द्रीय मंत्री उमा भारती भी लखनऊ पहुंच गयी हैं।
लखनऊ: रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति चुनाव के लिए समर्थन जुटाने के लिए UP में है। उनके स्वागत के लिए यूपी के CM योगी आदित्यनाथ और प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी तैयार थे। लेकिन अब केन्द्रीय मंत्री उमा भारती भी रामनाथ कोविंद के स्वागत के लिए लखनऊ पहुंच गयी हैं। केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने लखनऊ पहुंच कर मीडिया से औपचारिक बातचीत में कहा कि वह लखनऊ रामनाथ कोविंद का स्वागत करने आई हैं।

उमा भारती ने कहा रामनाथ कोविंद की राष्ट्रपति पद के लिए जीत निश्चित है। इसके बारे में सवाल नहीं होना चाहिए। वहीं, मीरा कुमार के सवाल पर उन्होंने कहा मुझे उनके सम्बन्ध में कुछ नहीं बोलना है। आखिरी समय तक विपक्ष के पास कोई कैंडिडेट नहीं था तब मीरा कुमार को खड़ा कर दिया गया।

मैं बिहार के सीएम नितीश कुमार के उस बयान का समर्थन करती हूं जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष ने बिहार की बेटी का दुरुपयोग किया है। रामनाथ कोविंद शाम करीब 4 बजे स्पेशल प्लेन से लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां से वे सीधे राजभवन गए, जहां योगी आदित्यनाथ, गवर्नर राम नाइक, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा उनका स्वागत किया।

राजभवन में करीब 30 मिनट के टी-टाइम के बाद शाम 5 बजे रामनाथ बीजेपी के सभी सीनियर ऑफिशयल्स, सांसदों, विधायकों और अपोजिशन के लीडर्स से मुलाकात कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील किया। इसके बाद रात 8 बजे कोविंद सीएम हाउस पर सभी पार्टियों के सीनियर लीडर्स के साथ डिनर करेंगे। रात 10.30 बजे वे वापस राजभवन जाएंगे और यहीं आराम करेंगे।
Next Story