Archived

योगी सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से घबराया विपक्ष कर रहा है विधानसभा बहिष्कार - डॉ. चन्द्रमोहन

Special Coverage News PBL
21 July 2017 10:49 AM GMT
योगी सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से घबराया विपक्ष कर रहा है विधानसभा बहिष्कार - डॉ. चन्द्रमोहन
x

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही और जांच से घबराया विपक्ष विधानसभा सत्र का बहिष्कार कर रहा है। बसपा सुप्रीमों मायावती केन्द्र व मोदी सरकार की लोकप्रिय नीतियों और प्रदेश की योगी सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी अभियान से चितिंत है। मुद्दा विहीन विपक्ष बसपा सुप्रीमो का अनुशरण कर रहा है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जनकल्याण के संकल्प को साकार करने के लिए अथक परिश्रम कर रहे है। पूर्व सरकारों द्वारा भर्ती घोटाला, चीनी मिल बिक्री घोटाला, गोमती रिवर फ्रंट घोटालों की जांच से विपक्ष हताश है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार अवैध कारोबारों पर कहर बन कर टूट पड़ी है। विपक्ष के नेता अवैध कारोबारियों के संरक्षक बने हुए है। प्रदेश में भूमाफियाओं और अवैध शराब कारोबारियों पर कार्यवाही हो रही है। अवैध धंधो पर हमले से विपक्ष घबराया हुआ है। विपक्ष जेल जाने के डर से भयभीत है।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार एक दिन में ही बजट पास कराती रही है आज सरकार सदन में चर्चा को तैयार किर भी हल्लाबोल और आपालकाल लगाने वाले एक बार फिर से असंसदीय कार्य कर रहे है।

Next Story