Archived

14 वर्षीय किशोर ने लगाई फांसी, मचा कोहराम

Special Coverage News
19 July 2017 2:08 AM GMT
14 वर्षीय किशोर ने लगाई फांसी, मचा कोहराम
x
14-year-old Kishore hangs up, Maacha Kohram
पीलीभीत में किशोर का शव घर के दो मंज़िल पर फांसी के फंदे पर लटका मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गई है। किशोर एक दिन पूर्व भाभी के घर जाने की बात कहकर घर निकला था। सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा कर पीएम को भेज दिया है। फांसी के फंदे पर लटके मिले किषोर के पैर जमीन पर होने की वजह से पुलिस हत्या व आत्महत्या को लेकर संषय मे पड़ी हुई है। फिलहाल पुलिस अधिकारी पीएम रिपोर्ट आने पर कार्यवाही की बात कह रहें है।
कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के मोहल्ला कायस्थान निवासी स्वर्गीय विजय पाल का 14 वर्गीय पुत्र गोपी एक दिन पूर्व अपनी भाभी के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था, जिससे परिजन निष्चित थे। लेकिन आज जब गोपी के चचेरा भाई विशाल ने जव दो मंजिल पर बने कमरे का दरवाजा खोला तो गोपी का शव साड़ी के सहारे फांसी पर लटका हुआ था और उसके पैर जमीन पर लगे हुये थे। जिससे घर में कोहराम मच गया।

मामले की सूचना पर मिलते ही कोतवाली पूरनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पीएम को भेज दिया है। वही पुलिस आलाधिकारी मृत किशोर की पीएम रिपोर्ट आने पर कार्यवाही की बता कर रहें है। फिलहाल मृतक किशोर के परिजन की ओर से कोतवाली पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई है।
फैसल मलिक
Next Story