Archived

पीलीभीत पुलिस ने दो अंतर्राज्यीय बदमाश किए गिरफ्तार, लूट का किया खुलासा

Special Coverage News
11 July 2017 11:41 AM GMT
पीलीभीत पुलिस ने दो अंतर्राज्यीय बदमाश किए गिरफ्तार, लूट का किया खुलासा
x
पीलीभीत पुलिस ने जिन दो बदमाशों को मामूली बदमाश समझकर पकडा वे मामूली नहीं बल्कि वह तो अंतर्राज्यीय बदमाश निकले...
पीलीभीत की पुलिस ने जिन दो बदमाशों को मामूली बदमाश समझकर पकडा वे मामूली नहीं बल्कि वह तो अंतर्राज्यीय बदमाश निकले। इन बदमाशों ने पूछताछ में अमरिया क्षेत्र में बीस दिसंबर 2016 को की गई पेट्रोल पंप लूटकांड सहित कई घटनाओं को अंजाम दिया हैं। पेट्रोल पंप लूटकांड का एक आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। आज पुलिस अधीक्षक ने पकडे गए दोनों अंतर्राज्यीय बदमाशों को मीडिया के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने आज पुलिस लाइन में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेस में खुलासा किया कि थाना अमरिया पुलिस और स्वाट टीम ने एक सूचना पर तुमडिया गांव में रंजीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी सिंरोजा थाना नानकमत्ता जिला उधम सिंह नगर, और परमजीत सिंह उर्फ सोढी पुत्र अमरीक सिंह निवासी धरौनी लामा खेडा थाना सितारगंज जिला उधम सिंह को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से दो तमंचे 12 बोर एवं चार कारतूस, दो मोबाइल और तीन हजार रूपये बरामद किये गए। इनका एक साथी भागने में सफल हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकडे गए बदमाशों ने बताया कि वे लोग यहां लूट के इरादे से एकत्रित हुए थे। लेकिन इसके पहले ही पुलिस का सूचना तंत्र सक्रिय हो गया और यह लोग पुलिस के हत्थे चढ गए। पकडे गए बदमाशों ने स्वीकार किया कि अमरिया क्षेत्र में बीस दिसंबर 2016 को पेट्रोल पंप पर अस्सी हजार रुपये की लूट की थी। लूट के बाद यह बदमाश हरियाणा चले गए।

इन बदमाशों ने रेवोंडी के एक पेट्रोल पंप मालिक की हुंडई गाडी और सात हजार रुपये लूटे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार लूट का आरोपी को भी षीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा और साथ ही जो लूटेरे पकड़े गये है उनपर गैंगेस्टर की कार्यवाही की जायेगी।
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Next Story