Archived

महिला का मकान खाली कराने गई पुलिस, ...जब देखा अंदर का नजारा तो उड़ गए होश!

Arun Mishra
17 May 2017 8:00 AM GMT
महिला का मकान खाली कराने गई पुलिस, ...जब देखा अंदर का नजारा तो उड़ गए होश!
x
मेरठ पुलिस जब एक सरकारी स्कूल के पास एक घर खाली कराने गई तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गई। यहां पर पुलिस को आपत्तिजनक सामान मिला। पता चला कि महिला सेक्स रैकेट चलाती थी। पुलिस को देख घर मेें मौजूद कई युवतियां भाग खड़ी हुईं। घर से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। भरे मौहल्ले चल रहे इस सैक्स रैकेट के पकड़े जाने के बाद क्षेत्र के निवासियों ने भी राहत की सांस ली।

लाला का बाजार क्षेत्र के कानूनगोयान मोहल्ले में सरकारी स्कूल है। स्कूल कैंपस के एक हिस्से में नगर न‍िगम की बिल्डिंग है, जिस पर संतोष नाम की महिला ने कई सालों से कब्जा कर रखा था। नगर निगम ने इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में अर्जी देकर महिला से घर खाली करने की मांग की थी, जिसके बाद मकान खाली करने के आदेश दिए गए। लेकिन महिला घर छोड़ने को तैयार नहीं थी।

सीओ रणविजय सिंह ने बताया, ''पुलिस जब पहुंची, तो घर में एक महिला के अलावा 3 लड़कियां भी मौजूद थीं, लेकिन वो मौके से फरार हो गईं। घर के अंदर जाने पर हर कोने में बड़ी मात्रा में आपत्त‍िजनक सामग्री बिखरी पड़ी मिली। इतना ही नहीं, जब तलाशी ली गई तो आलमारी, बक्से और किताबों के अंदर से कई सीडी, आपत्तिजनक किताबें बरामद हुई। दीवारों पर ग्राहकों के मोबाइल नंबर लिखे मिले।''

आसपास के लोगों ने बताया, महिला के पास संदिग्ध युवक और युवतियां आते रहते हैं। कई बार इस संबंध में शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिकायत करने पर महिला झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देती थी।
Next Story