Archived

इस सुंदर महिला को दरिंदे पति पर विश्वास करना पड़ा खौफनाक, दोस्तों के साथ मिलकर....

Special Coverage News
1 Aug 2017 2:31 AM GMT
इस सुंदर महिला को दरिंदे पति पर विश्वास करना पड़ा खौफनाक, दोस्तों के साथ मिलकर....
x
इलाहाबाद के फेमस हिना तलरेजा हत्याकांड का कोखराज पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है...
इलाहाबाद : यूपी के जनपद इलाहबाद का हिना तलरेजा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पति और पत्नी एक दूसरे पर आंख बंद करके विश्वास करते हैं और करना भी चाहिए। लेकिन इलाहाबाद की हिना तलरेजा को शौहर अदनान खान पर यकीन करना जान देकर चुकाना पड़ा। दरिंदे पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उसके साथ रेप किया और फिर मर्डर कर दिया।
पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि अदनान ने दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद उसके हिना से रिश्ते खराब थे। हालांकि दूसरी शादी की जानकारी हाते ही उसने अदनान के खिलाफ कोहना चौकी में एप्लिकेशन भी दी थी। पुलिस से शिकायत होने के बाद अदनान ने उससे माफी मांगी और उसको किसी तरह से मना लिया।

Image Title


ऐसे रची साजिश...

अदनान ने पुलिस को बताया, 4 जुलाई की शाम को हिना को उसने फोन करके होटल में खाना खाने के लिए बुलाया। वो आ गई। वहीं पर वो अपने 2 साथी खालिद और विक्की के साथ कार में उससे मिला।
वहां पर योजना बनी कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं। वो भी उनके साथ कार में जाने को तैयार हो गई। वो चारों कार से निकले और कानपुर रोड पर चल दिए। रास्ते में सभी ने बियर पी। रात 10 बजे के करीब कौशांबी पहुंचे। वहीं पर उन्होंने खाना खाया।
इसके बाद चारों लोग कार से वापस चल दिए। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही तीनों ने हिना के साथ गैंगरेप किया। वो चिल्लाने लगी थी। उसी दौरान अदनान ने पिस्टल निकाली और उसके माथे पर सटाकर गोली मार दी।

Image Title


कहीं वो बच न जाए, इसलिए गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा दिया था। उसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए, ताकि उसकी पहचान ना हो सके।

कोखराज थाना अध्यक्ष बृजेश द्विवेदी ने कहा, शनिवार को अदनान खान को इलाहाबाद के रंगीले-छबीले मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

Next Story