Archived

बाईक एजेंसी मालिक के घर लूट का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Arun Mishra
25 April 2017 1:37 PM GMT
बाईक एजेंसी मालिक के घर लूट का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
x
पीलीभीत : बीते 21 अप्रेल को पूरनपुर केातवाली क्षेत्र में बाईक एजेंसी मालिक के घरं दिनदहाडे बंधक बनाकर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट का मास्टर माइंड एजेंसी मालिक का नौकर भूरा निकला । पुलिस ने भूरा सहित उसके तीन अन्य साथियों को एक महिला सहित गिरफतार कर लिया है। और लूटी गयी एक लाख की रकम भी बरामद कर ली है।

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के सहारे केस का वर्क आउट किया है। गौरतलब है कि पांच दिन पहले पीलीभीत के कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र में बिजली कर्मी बनकर आये। बाईक एजेंसी संचालक राजेश के घर में बदमाशों ने अवैध असलहों के बल पर घर वालों को बंधक बनाकर दिनदहाडे लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने घर में मौजूद एक बच्ची व महिला को बूरी तरह मारा पीटा। बदमाश डेढ लाख की नगदी व ज्वैलरी लूट कर ले गयें थे। घटना हेाने से पूर जिले मे हडकंप मच गया था मौके पर खुद जिले के एसपी देव रंजन पहुचे थे और स्वंय कई घण्टे मेहनत की थी।

पुलिस ने रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूटेरों की पहचान की है। जिसमें राजेश की एजेंसी पर काम करने वाला भूरा इस लूट का मास्टरमांइड निकला है। भूरा ने ही अपने साथियों राजकुमार, वेदप्रकाश बनवारी लाल व राजरानी के साथ मिलकर साजिश रची थी। भूरा के दो साथी राजकुमार व वेदप्रकाश बिजली कर्मचारी बनकर घर में दाखिल हुए थे और पूरी वारदात को अवैध असलहों के बल पर बंधकर बनाकर अंजाम दिया था। फिलहाल, पुलिस ने राजकुमार को छोड सारे ही आरेापियों को गिरफतार कर लिया है। और पुलिस जल्द राजकुमार की गिरफ्तारी की बात कह रही है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story