Archived

यूपी के रायबरेली में प्रधान पर हमला, 5 हमलावरों को जिंदा जलाया

यूपी के रायबरेली में प्रधान पर हमला, 5 हमलावरों को जिंदा जलाया
x
5 persons killed after a village pradhan's sons allegedly open fire in Unchahar Raebareli

रायबरेली: रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली के गाँव इटौरा में गेंगेवार में पांच लोंगों की मौत। प्रतापगढ़ जिले संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के देवारा गांव के प्रधान रोहित शुक्ला अपनी रिश्तेदारी ऊंचाहार कोतवाली के इटौरा गांव गए। बहां के प्रधान राजा यादव से कहासुनी के बाद रोहित शुक्ला के साथ के लोगों ने फायरिंग कर दी। जिस पर गांव वालों इनकी सफारी गाड़ी को खदेड़ लिया और गाड़ी में आग लगा दी। जिससे पांच लोगों की जलकर मौत हो गयी।

देर रात हुई वारदात में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह खुद मौके पर पहुंचे। बताया कि पांच लोगों की मौत हुई है, वारदात का कारण जानने कोशिश की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग के अंतर्गत बरगदा गांव में सोमवार की रात लगभग नौ बजे सफारी सवार लोग ग्राम प्रधान रामश्री के घर पहुंचे। हमलावरों ने रामश्री के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकजुट होकर हमलावरों काे पकडने के लिए दौड़े। इस पर हमलावर हाईवे की तरफ भागे। तभी उनकी गाड़ी बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। गाड़ी में आग लग गई और उस पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जान बचाने के लिए तीन लोगों गाड़ी से बाहर निकल पाए लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।

इस बीच गांव के लोग भी आक्रोशित होकर घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बवाल बढ़ने पर ग्राम प्रधान का परिवार भी नदारद हो गया। कार में आग कैसे लगी इस बात के लिए कोई भी जवाब नहीं दे रहा है। मौजूदा भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस पहुंची तथा जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस अधीक्षक भी लगभग 9.45 बजे घटनास्थल पर पहुंच गए। शवों को आनन-फानन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। देर रात तक हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान पर हमला करने आये लोग हादसे का शिकार हो गए है। में खुद मौके पर गया और पूरी टीम मौजूद है। पूरी जाँच की जा रही है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।


Next Story