Archived

ट्रेन मे महिला को तेजाब पिलाने का मामला, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर हो सकती है कार्रवाई

Vikas Kumar
27 March 2017 6:27 AM GMT
ट्रेन मे महिला को तेजाब पिलाने का मामला, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर हो सकती है कार्रवाई
x
रायबरेली : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे की सत्ता संभालने के पहले दिन से ही एक्शन में नज़र आ रहे है। इसी क्रम में खबर आ रही है ट्रेन मे महिला को तेजाब पिलाने के मामले में पीड़िता की सुरक्षा संबंधित रिकार्ड तलब की गई है, इस मामले में लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) ट्रामा सेंटर पहुंच कर रेप पीड़िता से मुलाकात किया था। पीड़ित लड़की को चलती ट्रेन में एसिड पिला दिया गया था। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया था।

सीएम का पद संभालने के पहले ही दिन से योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड पर हैं। ऐसा लगता है योगी आदित्यनाथ किसी को भी बख्शने वाले नहीं हैं। चाहे वो मंत्री हो, नेता हो या कोई अफसर। जब से UP में योगी सरकार आई है यूपी में अनेक बदलाव आये है। सीएम योगी आदित्यनाथ ये संदेश दिया हैं कि वो उत्तरप्रदेश में कानून-व्यवस्था दुरुस्त करना चाहते हैं।

वहीं गोरखपुर में रविवार को बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपराधी सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। हम यहां मौज-मस्ती नहीं करने आये हैं। सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल की जरूरत है।
Next Story