Archived

विधायक ने दरोगा को दी धमकी, नहीं बचा पाएंगे मुलायम तुमको .......? देखें वीडियो

विधायक ने दरोगा को दी धमकी, नहीं बचा पाएंगे मुलायम तुमको .......? देखें वीडियो
x

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 14 साल के वनवास के बाद सत्ता में वापिस आई बीजेपी के नेता और विधायक जीत जीत हासिल करके अपनी पार्टी की लिक से हटकर तेजी दिखा रहे ही. आये दिन बीजेपी नेताओं की गुंडई की खबरें देखने को मिल रही हैं.


इसे भी पढ़ें यूपी: नवनिर्वाचित BJP विधायक की दवंगई, सीओ को धमकाने का ऑडियो हुआ वायरल, आप भी सुनें

अब ताजा खबर रायबरेली जिले से मिली है,जहाँ सलोन के भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी की दबंगई सामने आई है जो एक दरोगा को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि होश में आ जाओ, नहीं तो ऐसा चालान काटा जाएगा की पता भी नहीं चलेगा कि कहाँ गये.


इसे भी पढ़ें देखें वीडियो: बीजेपी की महिला विधायक की दवंगई, बोली सपा की गुंडई गा@#.. में डाल देंगे


रायबरेली के सलोन कस्बे के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया चौराहे के पास दरोगा वीरेंद्र यादव दरअसल गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. करीब सुबह 11 बजे वहां से एक मोटर साइकिल से युवक निकला जिसे पुलिस ने रोक लिया. पुलिस ने उससे कागज दिखाने के लिए कहा तो पता चला की उसके पास गाड़ी के सभी कागजात नहीं थे. इस पर पुलिस ने बोला कि आपकी गाडी का चालान होगा.


इसे भी पढ़ें जीत का सर्टिफिकेट लेने आए आजम खान ने आरओ को लगाई फटकार, देखिए VIDEO


तभी युवक बोला की मैं विधायक जी के लिए सरसों लेकर जा रहा हूं. आप विधायक जी से बात कर लें. लेकिन दरोगा ने विधायक से बात करने से इंकार कर दिया. इसके थोड़े समय बाद भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी आ गए. उन्होंने आते ही दरोगा की पहचान उनकी जाति से करते हुए कहा कि, यादव जी अब मुलायम सिंह बचाने नहीं आएँगे. इसके बाद गुंडई दिखा रहे बीजेपी विधायक ने कहा कि, तुम्हारा ऐसा चालान कटवाऊंगा कि तुम्हारा पता नहीं चलेगा.


शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story