Archived

आज़म ने दी पीएम मोदी को धमकी, मचा हडकम्प

आज़म ने दी पीएम मोदी को धमकी, मचा हडकम्प
x
azam khan treat pm modi on triple talaq

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन तलाक पर दिए गये बयान को लेकर यूपी के समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व काबीना मंत्री जनाब आज़म खान ने अब सीधे सीधे धमकी देना शुरू कर दिया है. आज़म ने कहा कि अगर पीएम मोदी मुसलमानों को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वो इसके खिलाफ सयुंक्त राष्ट्र संघ (UNO) में शिकायत करेंगे. फिर ये किसी को मुंह दिखाने के काबिल नहीं बचेंगे.


सपा विधायक आजम खां ने कहा, 'मोदी जी मुसलमानों को परेशान न करें, वरना मुसलमानों को सोचना पड़ेगा कि उन्हें कहां जाना है. अगर हम संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) में चले गए तो मोदी जी दुनिया को मुंह नहीं दिखा सकेंगे, उन्हें पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा.'


टांडा में हुई जनसभा में तीन तलाक पर बयान को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा, 'जो व्यक्ति सात फेरे लेने के बाद भी अपना पति धर्म न निभा सका, वह दूसरों की पत्नी का क्या ख्याल रखेगा. मोदी जी पहले अपनी पत्नी को तो हक दें.'उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा.


मुस्लिम महिलाओं द्वारा तीन तलाक का विरोध किए जाने पर आजम ने कहा, 'बीजेपी का अजब तमाशा है, नकली मुस्लिम महिलाओं को बुरका पहनाकर तीन तलाक के विरोध में लाकर खड़ा कर दिया जाता है. हिंदुओं और मुस्लिमों लड़ाने वाले ये लोग मुस्लिमों को भी आपस में लड़ाना चाहते हैं.'


आपको बता दें कि जब से तीन तलाक का मुद्दा बीजेपी ने उठाया है. तब से सभी मुस्लिम नेता नाराज है. कारण है कि मुस्लिम महिलाएं कहीं बीजेपी के साथ न चली जाय. हालांकि बीजेपी का उद्देश्य तो यही है कि अगर हम कुछ प्रतिशत मुस्लिम मतों में सेंधमारी कर लेते है तो हमें सत्ता से बेदखल कोई नहीं कर सकता है. उधर मुस्लिम नेताओं का कहना है कि बीजेपी केवल विभाजन की राजनीत करती है पहले हिन्दू मुस्लिम के नाम पर अब तलाक के नाम पर मियां बीबी के बीच नफरत की खाई पैदा की जा रही है.

एजेंसी

Next Story