Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > दिन-दहाड़े महिला के गले से छीनी सोने की चेन, VIDEO में देखें- कैसे CCTV में कैद हुई चोरी

दिन-दहाड़े महिला के गले से छीनी सोने की चेन, VIDEO में देखें- कैसे CCTV में कैद हुई चोरी

 Arun Mishra |  2017-01-14 11:03:07.0  |  सहारनपुर

दिन-दहाड़े महिला के गले से छीनी सोने की चेन, VIDEO में देखें- कैसे CCTV में कैद हुई चोरी

सहारनपुर : उत्तरप्रदेश सरकार ने प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए पुलिसिंग को दुरुस्त करने की पहल की लेकिन वो पहल कारगर सिद्ध नहीं हो पा रही है। जहां डायल 100 ने तो जिस तरह फील्ड में एंट्री की थी उसके बाद जल्द ही पवेलियन में लौटने की संभावना है। जिले को अपराध मुक्त बनाने में सहारनपुर पुलिस असफल हो रही है जिसमे यूपी 100 की भूमिका तो सबसे खराब है।

जिसका जीता-जागता प्रमाण सहारनपुर पुलिस है जो कि घटना के कई दिन बाद भी पीड़ित की मदद नहीं कर सकी है। सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत शिवपुरी कालोनी में एक वृद्ध महिला के गले से दिन - दहाड़े एक व्यक्ति सोने की चेन छीनकर भाग जाता है जिसका पूरा दृश्य घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है। महिला की चीख-पुकार सुनकर उसका पति दौड़ा आता है लेकिन तब तक वह बदमाश मौके से भाग चुका होता है। वृद महिला का नाम राजकुमारी है जिसका पति एच वी शर्मा रिटायर्ड फौजी हैं और इनका बेटा सेना में कर्नल के पद पर है।

देखिए - CCTV वीडियो ---
घटना 11 जनवरी की दोपहर 3बजे की है राजकुमारी अपने घर में थी तभी एक व्यक्ति घर में उनसे किसी का पता पूछने आता है और मौक़ा देखकर उनके गले से सोने की चेन तोड़कर भाग जाता है। राहजकुमारी देवी चिल्लाती है और उनकी आवाज सुनकर उनका पति भागा-भगा आता है लेकिन तब तक वो बदमाश वहां से भाग चुका होता है।
एच वी शर्मा और उनकी पत्नी दोनों थाना सदर बाजार में इस घटना की सुचना देते है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ तहरीर देते है। लेकिन घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी सदर बाजार पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पीड़ित दम्पति रोज थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन पुलिस की तरफ से इनके लिए कोई कार्यवाही नहीं की गयी है और ना ही कोई संतोषजनक जवाब दिया गया है।
रिपोर्ट : राहुल पटेल

Tags:    
Share it
Top