Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > यूपी चुनाव: इस बार नल पर बटन दबाकर इतना पानी बहा दो कि सब पानी में बह जाएं : चौ. अजित सिंह

यूपी चुनाव: इस बार नल पर बटन दबाकर इतना पानी बहा दो कि सब पानी में बह जाएं : चौ. अजित सिंह

 Arun Mishra |  2017-02-12 13:58:53.0  |  सहारनपुर

यूपी चुनाव: इस बार नल पर बटन दबाकर इतना पानी बहा दो कि सब पानी में बह जाएं : चौ. अजित सिंह

सहारनपुर : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है। सभी राजनैतिक नेता अपनी-अपनी पार्टीयों के चुनाव प्रचार में कोइ कसार नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) मुखिया चौधरी अजीत सिंह आज गंगोह पहुंचे। जहां उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार नल पर बटन दबाकर इतना पानी बहा दो कि सब पानी में बह जाएं।

चौ. अजित सिंह ने कहा कि बीजेपी पार्टी नहीं है बल्कि जुमला पार्टी है। मोदी पर निशाना साधते हुए कहा युवाओं तुमको फैशन करने का शौक है तो मोदी से कपडे पहनना सीख लो। जनता से मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे मगर, उन्हें तो अपने अच्छे दिन लेने थे। मोदी ने लालकिले से झूठ बोला कि किसानों का ऋण माफ़ कर दिया जायेगा। लेकिन अभी तक किसी का कर्जा माफ़ नहीं हुआ है। अगर किसानों को पैसा नहीं मिलेगा तो कोई तरक्की नहीं होगी। हरियाणा में शराब बंद की तो उसकी छुट्टी हो गयी। कांग्रेस ने नसबंदी की तो इसकी छुट्टी हो गई। अब नोट-बन्दी की है तो उसका उड़ेगा छक्का।

सपा पर निशाना साधते हुए चौ. अजित सिंह ने कहा अखिलेश ने कहा था कि जब पुराने ही वादे पूरे नहीं किए हैं तो नए का क्या भरोसा किया जाये, सब झूठे वादे हैं। गन्ना किसान परेशान है। अखिलेश ने जो 1200 करोड़ किसानों के ब्याज किसानों को मिलना चाहिए था उसे मिल मालिकों को दे दिया गया। सरकारी विभागों में पद खाली पड़े हैं।प्रजापति, सैनी और महिलाओं को नौकरी में आरक्षण देंगे।

सभी सरकारी नॉकरी में सभी को ओवर टाइम मिलता है तो हम पुलिस को ओवर टाइम देंगे। अब बदलाव चाहिए ये जनता की मांग है। अब लोग चौधरी साहब के जमाने को याद कर रहे है। जो उन्होंने दिया वो किसी ने नहीं दिया। जब कार्यकर्त्ता मायावती से मिलने जाता है तब उसे पता चलता है कि उसका क्या धंधा है।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top