Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी -DGP सुलखान सिंह

जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी -DGP सुलखान सिंह

देखें पूरा वीडियो क्या बोले डीजीपी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-07 15:27:20.0  |  मेरठ

सहारनपुर के सर्किट हाउस में आज प्रदेश के डी जीपी सुलखान सिंह व् प्रमुख गृह सचिव देवाशीष पांडा आई जी मेरठ जोन अजय आनंद के साथ में पहुंचे जहां पर वो पत्रकारों से रूबरू हुए।सहारनपुर के कई विधायक संग भाजपा सांसद राघव लखन पाल भी उनसे मिलने पहुंचे जिन्होंने अभी हाल ही में हुए दुधली प्रकरण व् शब्बीरपुर प्रकरण पर चर्चा किया।


तो वही कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता व् प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार एक तरफ तो लाल बत्ती उतार रही है वहीँ दूसरी तरफ जो युवा गले में गमछा डालकर घूम रहें है वो भी लाल बत्ती से कम नहीं है। इमरान मसूद ने भाजपा सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर सरकार इन दंगा पीड़ितों की मदद करने में सक्षम नहीं है तो हमें बताये हम हमारे विधायक और हमारे साथी सड़क पर भीख मांगकर उन पीड़ितों की मदद करेंगे।


प्रेस वार्ता के दौरान गृह सचिव देवाशीष ने बताया कि हमने यहाँ के अधिकारियों से बात की है दंगाइयों को बिलकुल भी नहीं बख्शा जायेगा और पीडितो की हर संभव मदद की जायेगी।हमारा प्रयास महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देना ,क्षेत्र में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करना है।


वहीँ डीजीपी सुलखान सिंह ने बताया कि सहारनपुर में जो दोनों दंगे हुये है उनकी जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। वहीँ पुलिस की कार्यशैली की तारीफ करते हुए उन्हीने कहा कि पुलिस ने समय पर पहुंचकर माहौल को संभाल लिया और दंगे को बढ़ने नहीं दिया। सहारनपुर में जो बार बार इस तरह की घटनाएं घाट रहीं हैं उनके लिए एक टीम गठित की है जो कि उन शरारती तत्वों को ढूंढने का काम करेगी जो लोगों को भड़का कर देंगे करवाते हैं।

रिपोर्ट राहुल पटेल

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top