Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > बीजेपी की परिवर्तन यात्रा: मोदी लहर बेअसर तो सर्जिकल भी नहीं आई काम क्या अब क्या होगा मेरे राम?

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा: मोदी लहर बेअसर तो सर्जिकल भी नहीं आई काम क्या अब क्या होगा मेरे राम?

 Special Coverage News |  2016-11-05 13:40:51.0  |  New Delhi

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा: मोदी लहर बेअसर तो सर्जिकल भी नहीं आई काम क्या अब क्या होगा मेरे राम?

यूपी विधानसभा चुनाव में मिशन के लिए शनिवार को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत सूबे के जिले सहारनपुर से हुई.लेकिन तमाम प्रयासों और दावों के बावुजूद बीजेपीकी इस रैली में उम्मीद के मुताबिक नही आई भीड़. इससे बीजेपी नेताओ की मायूसी रैली में साफ़ देखी गयी .


बीजेपी सुप्रीमों अमित शाह ने सहारनपुर में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए सपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है. शाह ने कहा कि 15 वर्षों में सपा-बसपा ने यूपी का विकास रोक दिया है.चाचा-भतीजे एक दूसरे को गाली दे रहे हैं और बुआ दोनों को गाली दे रही हैं. यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो पांच साल में हम इसे देश का नंबर एक प्रदेश बना देंगे.


अमित शाह ने दावा किया कि यूपी में बीजेपी को बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास सिर्फ और सिर्फ बीजेपी की सरकार ही कर सकती है.शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल वोट बैंक की राजनीति के लिए मुस्लिम महिलाओं के अधिकार के साथ छेड़खानी कर रहे हैं. शाह ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर राजनीति की जा रही है. तीन तलाक को खत्म कर देना चाहिए.


अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में ही ताकत है जो अंसारी बंधुओ से निजात दिला सकती है. सपा बसपा तो इनके घर है. अगर अपराध मुक्त यूपी चाहते हो तो बीजेपी की सरकार बनाओ हम आपको सुरक्षा की पूरी गारंटी देंगे.

Share it
Top