Archived

सहारनपुर बबाल: बीजेपी सांसद राघव लखनपाल और विधायक ब्रजेश समेत दर्जन भर लोंगों पर FIR

सहारनपुर बबाल: बीजेपी सांसद राघव लखनपाल और विधायक ब्रजेश समेत दर्जन भर लोंगों पर FIR
x

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में हिंसा और आगजनी के मामले में पुलिस ने बीजेपी सांसद राघव लखनपाल और देवबंद के बीजेपी विधायक बृजेश समेत दो दर्जन लोगों को नामजद किया है. जबकि दौ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.


सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने फोन पर बताया कि गांव सड़क दूधली में बिना प्रशासन की अनुमति के दो दिन पहले एक शोभायात्रा निकालने की कोशिश की गई थी. जिसमें सहारनपुर के सांसद राघव लखनपाल और देवबंद के विधायक बृजेश भीड़ लेकर आए थे. गांव में जबरन यात्रा ले जाने पर वहां दो पक्षों के बीच पथराव हुआ था. एसएसपी के अनुसार बाद में यात्रा में शामिल अराजक तत्वों ने उनके सरकारी आवास को घेर लिया था और वहां तोड़फोड़ की थी. कुछ अराजक तत्वों ने उनके कैंप कार्यालय में घुसकर फर्नीचर भी तोड़ दिया था.


इस संबंध में पुलिस ने सांसद राघव लखनपाल, बीजेपी विधायक बृजेश और बीजेपी के शहर अध्यक्ष अमित गगनेजा समेत 24 लोगों को नामजद किया है. इसके अलावा दोनों पक्षों के करीब दौ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस घटना में शामिल अधिकांश लोग अपने घरों से फरार हैं.एसएसपी लव कुमार के मुताबिक एक पक्ष के 16 और दूसरे पक्ष के 12 लोगों को नामजद किया गया है. इन सभी के खिलाफ हिंसा भड़काने और आगजनी करने के अलावा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और अधिकारियों के साथ अभद्रता करने का मामला दर्ज किया गया है.

Next Story