Archived

राममंदिर को लेकर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा- पहले बनेगा राममंदिर फिर 2019 के चुनाव में उतरेंगे

Special Coverage News PBL
23 July 2017 6:17 AM GMT
राममंदिर को लेकर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा- पहले बनेगा राममंदिर फिर 2019 के चुनाव में उतरेंगे
x
File Photo
साक्षी महाराज ने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में पहुंच चुके है। इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी।
उन्नावः अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहने वाले उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर निर्माण पर आज एक बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में पहुंच चुके है। इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी।
बता दें कि परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम में साक्षी ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है। मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था। अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में अयोध्या में संविधान के प्रावधानों के मुताबिक राम मंदिर बनाने का वादा किया है।
वही राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी बैठा दिए हैं। उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि भगवान श्रीराम को टेंट से निकालकर उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराया जाए। बता दें कि इस वक्त राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा कि पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं। भारत भी वैश्विक स्तर पर बड़ी शक्ति के रूप में मोदी सरकार में उभरा है। यही वजह है कि चीन भारत को आंख दिखाने की कोशिश कर रहा है।
बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अदालत से इस केस को जल्द सूचीबद्ध करने और इस पर तुरंत सुनवाई करने की मांग की, इस पर प्रधान न्यायाधीश जेएस खेहर और न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड वाली पीठ ने कहा कि वे जल्द सुनवाई पर फैसला लेंगे।
Next Story