Archived

युवती को सेक्स वीडियो वायरल करने की धमकी देकर, फिर करता रहा लगातार दुष्कर्म!

युवती को सेक्स वीडियो वायरल करने की धमकी देकर, फिर करता रहा लगातार दुष्कर्म!
x
By threatening to make video viral, then continuing misdeeds!

संभल: जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहाँ एक युवक ने युवती को भाभी के घर बुलाकर उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया, इतना ही नहीं युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया और फिर उसे इंटरनेट पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर डेढ़ माह तक युवती का शारीरिक शोषण किया।

इसके बाद परेशान होकर युवती ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल बहजोई थाना के कस्वा निवासी युवती को मोहल्ले का ही युवक आकाश ने डेढ़ माह पहले किसी काम का बहाना बनाकर भाभी के घर पर बुलाया था, आरोप है कि जब युवती वहां पहुंची तो युवक ने तमंचा दिखाकर उसे धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते समय उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। युवती ने जो शिकायत करने की बात कही तो युवक ने इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देते हुए कहा कि अगर शिकायत की तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। इसी का डर दिखाकर युवक युवती का डेढ़ माह तक शोषण करता रहा।

डेढ़ माह तक शारीरिक शोषण झेलने के बाद जब युवती ने आपबीती परिजनों को बताई तो परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही के लिए युवती को कहा। जिसके बाद युवती ने हिम्मत जुटाकर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ घटना की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी युवक आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया और उसको जेल भेज दिया। इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडे का कहना है कि आरोपी युवक आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया है।

Next Story