Archived

पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज ने मायावती पर लगाए गंभीर आरोप

Special Coverage News
3 Aug 2017 11:23 AM GMT
पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज ने मायावती पर लगाए गंभीर आरोप
x
इंद्रजीत सरोज
पटेल ने बताया कि इंद्रजीत सरोज से 15 लाख मांगा गया जिसे देने से इनकार कर दिया तो बहेन जी ने उनसे साफ कह दिया कि आप पार्टी से बाहर हो चुके हैं...
कौशाम्बी : बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज को पार्टी मुखिया मायावती के बाहर निकालने के बाद इंद्रजीत के गृह जनपद कौशाम्बी से बसपा पार्टी का सूपड़ा साफ होता नज़र आ रहा है। कौशाम्बी की मंझनपुर सीट से चार बार विधायक रहे इंद्रजीत के हजारों कार्यकर्ता ने पार्टी छोड़ने का फ़ैसला ले लिया। आज करारी स्थित परवेज़ अंसारी निवास पर लगभग 200 बसपा कार्यकर्ता व सैकड़ों पदाधिकारी ने पार्टी छोड़ने का सामूहिक एलान किया।
कौशाम्बी में बसपा पार्टी का दारोमदार इंद्रजीत सरोज पर माना जाता है। कार्यकर्ताओ का कहना है कि कौशाम्बी का विकास इंद्रजीत ने कराया है। मंत्री रहते कौशाम्बी की हर यात्रा पर वो बड़ी सौगात देते रहे हैं। पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व पार्टी के जिला प्रवक्ता आनन्द मोहन पटेल ने मीडिया से रूबरू होकर बताया कि मायावती को मनीफोबिया की बीमारी हो गई है। बिना पैसे लिये मायावती ने किसी को अहमियत नही दी। दलितों के साथ सदा ही मायावती ने अन्याय किया है।
पटेल ने बताया कि इंद्रजीत सरोज से 15 लाख मांगा गया जिसे देने से इनकार कर दिया तो बहेन जी ने उनसे साफ कह दिया कि आप पार्टी से बाहर हो चुके हैं। जिला कोषाध्यक्ष खालिक अहमद ने भी सैकड़ों प्रधानों के साथ इस्तीफे का एलान किया। पटेल ने कहा कि चलेगा जिले में एक हफ्ते तक इस्तीफे का दौर जारी रहेगा। परवेज़ अंसारी इस समय मुंबई इलाज के लिये गए है।दूसरी पार्टी जोइनिंग पर सवाल पर उन्होने बताया कि अभी किसी पार्टी पर विचार नही है।बैठक के बाद सभी फैसला लेंगे।
रिपोर्ट : नितिन अग्रहरि
Next Story