Archived

अखिलेश को छोड़ BJP में जाने की तैयारी में शिवपाल यादव, फिर गुपचुप CM योगी से मिले

Kamlesh Kapar
29 Jun 2017 6:08 AM GMT
अखिलेश को छोड़ BJP में जाने की तैयारी में शिवपाल यादव, फिर गुपचुप CM योगी से मिले
x
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति चुनाव की तारीख करीब आने के ठीक पहले एक बार फिर गुपचुप रूप से CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति चुनाव की तारीख करीब आने के ठीक पहले एक बार फिर गुपचुप रूप से CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मंगलवार को हुई आधे घंटे की इस मुलाकात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। शिवपाल यादव एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन दे सकते हैं।
बता दे कि CM आवास ने इस मुलाकात को गोपनीय रखा था। हालांकि बुधवार को शिवपाल के करीबियों ने इसका खुलासा किया। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि शिवपाल अपने लिए नई संभावनाएं तलाश रहे हों। हालांकि शिवपाल ने कई बार यह भी कहा है कि वह नेताजी के साथ हैं और हमेशा उनके साथ ही रहेंगे।
वही कहा जा रहा है कि रिवर फ्रंट घोटाले की जांच रिपोर्ट में अपना नाम आने के बाद शिवपाल ने सीएम से मिलकर सफाई दी है। समाजवादी पार्टी में हाशिये पर चल रहे शिवपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद दूसरी बार उनसे मुलाकात की है। इससे पहले भी वह सीएम योगी से अप्रैल महीने में उनके आवास पर मिलने गए थे।
इसी साल हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद भी शिवपाल और अखिलेश के बीच अब तक सुलह के कोई संकेत देखने को नहीं मिले हैं। चुनाव से पहले शिवपाल ने कई बार बागी तेवर अपनाने के संकेत भी दिए थे। यहां तक कहा गया था कि वह अपनी अलग पार्टी भी बना सकते हैं।
Next Story