Archived

शिवपाल का अखिलेश को अल्टीमेटम, कहा- नेताजी को सौंप दें नेतृत्व, मै बीजेपी में नहीं जाऊगा

Special Coverage News
29 July 2017 1:31 PM GMT
शिवपाल का अखिलेश को अल्टीमेटम, कहा- नेताजी को सौंप दें नेतृत्व, मै बीजेपी में नहीं जाऊगा
x
समाजवादी पार्टी के दो विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद पार्टी में मची उथल-पुथल को शिवपाल सिंह यादव खतरनाक संकेत मान रहे हैं।
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के दो विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद पार्टी में मची उथल-पुथल को शिवपाल सिंह यादव खतरनाक संकेत मान रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी में बड़ी संख्या में नेता तथा कार्यकर्ता नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के अपमान से नाराज है। अभी भी समय है, अखिलेश यादव पार्टी का नेतृत्व नेताजी को सौंप दें। अगर ऐसा होता है तो स्थितियां बेहतर होंगी नहीं तो हालात बदतर होते जाएंगे।
समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफे पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि रघुराज प्रताप सिंह के कुछ दिन पहले पार्टी के असंतुष्ट नेता मिले थे। उस समय भी सब बेहद गुस्से में थे। उन्होंने कहा अभी भी अखिलेश पार्टी के हित में नेताजी को नेतृत्व सौंप देते हैं तो फिर बात नियंत्रण में आ जाएगी। हम सभी लोग मिलकर पार्टी को संभालने का काम कर लेंगे। इसको इतना आगे बढ़ा देंगे कि समाजवादी पार्टी एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज हो जाएगी।
मैं आज दिल्ली में जाकर नेताजी से मुलाकात करूंगा। हमें उम्मीद है अगर परिवार एक हो जाये तो सब ठीक हो जायेगा। अब भी परिवार में सब ठीक हो जाये तो पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि आज हमारे पास मधुकर जेटली मिलने आये थे। उन्होंने कहा कि मैंने ही मधुकर जेटली को इस्तीफ़ा देने से रोका हुआ है। MLC के इस्तीफों के पीछे बीजेपी की चाल है। बुक्कल नवाब ने इस्तीफ़ा क्यों दिया, ये वो ही बता सकते है।
यदि अखिलेश यादव मान जाए तो सारी पार्टी फिर से एक हो जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर हमेशा CM अखिलेश यादव ही होंगे। हमें अखिलेश यादव पर पूरा भरोसा है कि वे हमारी बात मानेंगे। शिवपाल यादव ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। सभी लोग थोड़ा इंतजार करिये, सभी को अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।
Next Story