Archived

सीतापुर में दोहरा हत्याकांड, पति पत्नी की गला रेतकर हत्या

सीतापुर में दोहरा हत्याकांड, पति पत्नी की गला रेतकर हत्या
x
Sitarpur double murder, husband's wife sore throat murder
सीतापुर: प्रदेश में हो रही हत्‍याओं के मामलों पर रोक लगती नहीं दिख रही है। राजधानी लखनऊ से सटा हुआ सीतापुर जिला आज एक बार फिर खून से लाल हो गया। सीतापुर में बीते दिनों एक सर्राफ के घर के तीन लोगों की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि आज पति-पत्नी की हत्या कर दी गई। पिछले मामले का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि तब तक दूसरी बढ़ी बारदात हो गई।

घटना के अनुसार महोली कोतवाली क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में बिरजू (45) व उसकी पत्नी बैजंती (38) की गला रेतकर हत्या। दंपती रामकोट थाना के गांव खटखरी के मूल निवासी थे। यह दोनों यहां पर जगन्नाथपुर में गांव के किनारे छप्पर डाल कर रहे थे। करीब एक वर्ष पहले ही जमीन खरीद पर छप्पर डालकर उसी में रहते थे। जिस समय उनकी हत्या की गई उस समय उनका नौ वर्ष का बेटा गगन भी मौजूद थे। बेटे गगन ने बताया कि तीन नकाबपोश लोगों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

दंपती की हत्या की सूचना पर एसपी मृगेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं। अब पुलिस जांच पड़ताल में लगी है। जांच में लगी पुलिस के अनुसार यह किसी करीबी का ही काम है। पुलिस के लिए अभी पिछली घटना चुनौती बनी हुई थी कि तब तक एक बढ़ी घटना और हो गई। हालांकि आपको बता दें कि अपराध की दुहाई देने वाली सरकार अब अपराध पर ही फेल नजर आ रही है।
Next Story