Archived

जब माँ, बाप और बेटे का एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार, नहीं रुके लोंगों के आंसू , मचा चीत्कार

जब माँ, बाप और बेटे का एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार, नहीं रुके लोंगों के आंसू , मचा चीत्कार
x
triple murder in sitapur
एक ही चिता पर हुआ माँ, बाप व बेटे का अंतिम संस्कार, जिस किसी ने भी यह देखी सभी की आंखे नम हो गई, वहीं दूसरी ओर ट्रिपल मर्डर के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न संगठनों विरोध व्यक्त किया.
Image may contain: 4 people, people standing and food
यूपी में योगी की पुलिस को चुनौती देती एक और वारदात हुई है. यूपी के सीतापुर में कोतवाली से 400 मीटर दूर एक ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया है. हत्याकांड की खबर फैलने के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है. ये घटना यूपी सरकार की कानून व्यवस्था के मुंह पर एक और तमाचा हैं.
Image may contain: 3 people, outdoor
एक ही परिवार के तीन लोगों को सीतापुर के पॉश इलाके में गोली मार दी गई. सीतापुर के सिविल लाइन्स इलाके में सुनील जायसवाल नाम के दाल के बड़े व्यापारी मोटर साइकिल से घर पहुंचे थे. पहले से मौजूद हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें घर के बाहर घेरा लिया. बेखौफ लुटेरों ने बैग के साथ बाइक छीनने की कोशिश की.
Image may contain: 10 people, night and candles
बदमाशों और सुनील में जबरदस्त हाथापाई हुई. इसी बीच घर से पत्नी कामनी जायसवाल और बेटा ऋतिक भी घर से निकल आए. बैग और बाइक लेकर भागते लुटेरों को उन्होंने बाइक से गिरा भी दिया. पर इसके बाद बदमाशों ने तीनों को गोली मार कर ढेर कर दिया और फरार हो गए.
Image may contain: 22 people, people smiling, crowd and outdoor
सीतापुर में हुए इस ट्रिपल मर्डर की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है. यही वजह रही की एडीजी और आईजी भी सीतापुर पहुंचे. फिंगर प्रिंट स्पेशलिस्ट और डॉग स्कवायड की टीम भी मुस्तैदी से जुटी रही. हालांकि जांच में इतना ही पता चला कि चार लोग मोटरसाइकल पर आए थेस जिन्होंने मुंह छिपाए हुए थे. पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.
Image may contain: 14 people, crowd and outdoor
हैरत की बात ये है कि जिस जगह ये वारदार हुई वो नगर कोतवाली से सिर्फ 400 मीटर दूर है. साफ है कि बदमाशों में पुलिस और कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं था. जिस तरह वारदात सामने आ रही हैं उससे सवाल पूछे जा रहे हैं कि कानून का राज यूपी में कब स्थापित होगा, कब लुटेरें डरेंगे और नागरिक सुरक्षित महसूस करेंगे.
Image may contain: 2 people, people walking and outdoor
Next Story