Archived

सहारनपुर में छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Special Coverage News
6 July 2017 1:06 PM GMT
सहारनपुर में छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
x
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवको के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।
सहारनपुर : योगी सरकार महिलाओं और छात्राओं के लिए एंटी रोमियो योजना चलाकर मनचलों की हरकतों से बचाने के लाख दावे कर रही हो लेकिन सहारनपुर की इस घटना ने सरकार के सभी दावों की पोल खोल दी है। घटना थाना चिलकाना इलाके के ग्राम सीकरी कलां की है, जहां मनचलों से परेशान होकर एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

परिजनों को उसका शव उसके कमरे में लटका हुआ मिला। एक ओर जहाँ घटना के बाद से आरोपी युवक घर से फरार है वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जाँच में जुटी है।

आपको बता दें कि गांव सीकरी कला निवासी अशोक की बेटी बीए की छात्रा है। आरोप है कि पड़ोस के ही अंकित और सतीश न सिर्फ कोचिंग और कॉलेज जाते वक़्त उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे बल्कि फोन पर भी जबरन बात करने का दबाव बना रहे थे। छात्रा ने इस बारे में परिजनों को बताया तो जिसके बाद छात्रा के पिता और परिजनों ने दोनों युवकों को छात्रा को फोन नहीं करने सख्त चेतावनी भी दी थी। इतना ही नहीं युवकों के परिजनों से भी उनकी शिकायत की थी। लेकिन आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

दोनों युवक लगातार छात्रा को फोन करके परेशान कर रहे थे। मनचलों से परेशान होकर उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है । परिजनों के मुताबिक दो दिन पहले पूरा परिवार खेतों में धान की रोपाई करने के लिए गया हुआ था। शाम को घर आकर देखा तो छात्रा का शव उसके कमरे में फांसी लटका हुआ मिला। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने जैसे तैसे दरवाजा तोड़कर छात्रा के शव को नीचे उतारा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवको के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। उधर एसपी सिटी का कहना है कि छात्रा की आत्महत्या का मामला सामने आया है परिजनों ने पड़ोस के ही दो युवको पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। जिसकी जांच की जा रही है। उधर से आरोपी युवक घर से फरार चल रहे हैं।
रिपोर्ट : राहुल पटेल
Next Story