Archived

योगीराज में पुलिस भी नहीं महफूज, दरोगा की गला काटकर हत्या, सर्विस पिस्टल भी गायब

Special Coverage News
1 July 2017 10:23 AM GMT
योगीराज में पुलिस भी नहीं महफूज, दरोगा की गला काटकर हत्या, सर्विस पिस्टल भी गायब
x
पुलिस के सभी अधिकारी और डीएम भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की घटना पर तुरंत डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट टीम को बुलाया गया।
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं कि अभी तक तो वह आम नागरिकों को अपना शिकार बना रहे थे लेकिन अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही है इसका ताजा उदाहरण बिजनौर में उस वक्त देखने को मिला जब अपराधियों ने दरोगा को धारदार हथियारों से काटकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए। अभी तक भी दरोगा की हत्या का कारण और फरार अपराधियों का कुछ पता नहीं लग पाया है।

इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंच गई है मौके से एक पाठल ओर एक हवाई चप्पल भी बरामद हुई है फिलहाल इस घटना के बाद से जिले में सनसनी फैल गई।

बिजनौर में यूपी उत्तरांचल बॉर्डर पर स्थापित बालावाली पुलिस चौकी के प्रभारी शहजोर मलिक आज शाम 7:30 बजे मंडावर थाने से मोटरसाइकिल द्वारा बालावाली चौकी पर जा रहे थे। चौकी से 500 मीटर पहले पुरानी गिलास फैक्टरी के पास अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोककर उन पर पाठल यानी धारदार हथियार से हमला कर दिया और पाठल से उनकी गर्दन पर कई वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। उनकी लाश सड़क के किनारे बारिश के पानी में पड़ी मिली है। सिर पर हेलमेट लगा है और वर्दी पूरी तरह खून से लथपथ है।

सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के सभी अधिकारी और डीएम भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की घटना पर तुरंत डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट टीम को बुलाया गया। मौके से एक पाठल और एक हवाई चप्पल भी बरामद हुई है। उसको डॉग स्क्वायड को सुघाने के बाद घटनास्थल के आसपास काफी देर तक डॉग स्क्वायड के साथ कौबिंग अभियान चलाया गया। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक ऐसे कोई तथ्य नहीं लगे हैं जिस से बदमाशों का सुराग लग सके।

फिलहाल घटनास्थल पर बदमाशों की तलाश जारी है। इस घटना के बाद सड़क के दोनों और काफी देर तक भारी जाम लगा रहा फिलहाल पुलिस ने दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है।

मृतक, शहजोर मलिक


वहीं, दरोगा इस चौकी पर एक साल से तैनात था और शामली जनपद के रहने वाला बताया जा रहा है। स्थानीय लोग दारोगा का व्यवहार अच्छा बता रहे है।
मौके पर पहुंचे एसपी बिजनौर का कहना है कि आज शाम हमारे मंडावर थाने के दरोगा सहजोर मलिक जब अपनी चौकी बालावाली जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है। मौके पर डॉग स्क्वायड फिंगरप्रिंटिंग सहित सभी टीमों को लगा दिया गया है। प्रथम दृष्टया सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और हत्या के कारणों का पता लगाने लिए सभी टीमों को सतर्क कर दिया गया आगे जो भी जानकारी मिलेगी वह आपको बता दी जाएगी।
रिपोर्ट : तबिश मिर्ज़ा
Next Story