Archived

मैच जीतने पर लगे सुलतानपुर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, अंकित ने कराई FIR

मैच जीतने पर लगे सुलतानपुर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे,  अंकित ने कराई FIR
x
Slogans of Zindabad Pakistan in Sultanpur on winning matches

सुल्तानपुर: पाकिस्तान इंडिया के मैच के दौरान पाकिस्तान की जीत पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये. इस मैच कांड सभी आरोपियों के खिलाफ अंकित कुमार सिंह ने देशद्रोह के लिए एफआईआर दर्ज करवा दी है सीओ सिटी कादीपुर श्रीमती नवीना शुक्ला ने जांच के आदेश दे दिए हैं जितने लोग शामिल है वह बच नहीं पाएंगे.

मुझे मोहब्बत है अपने सुल्तानपुर से और मै किसी को इसके दामन पर दाग नही लगाने दूंगा. यह बात कहते हुए समाजसेवी अंकित कुमार सिंह ने यह कदम उठाया ताकि देश विरोधी तत्वों को उनके किये की सजा मिल सके.

अंकित सिंह द्वारा दिया गया प्रार्थना पत्र
प्रार्थी आपको अवगत कराना चाहता है कल भारत-पाकिस्तान का मैच था इस दौरान जब पाकिस्तान की भारत पर जीत हुई सुल्तानपुर नगरपालिका के कुछ अराजक तत्वों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाएं एवं पाकिस्तान के समर्थन में फेसबुक पोस्ट की और पाकिस्तान जिंदाबाद जिंदाबाद की एक पोस्ट करके कमेंट किया जिनमें मोहम्मद जीशान, सादिक सिद्दीकी, वकार खान आतिफ खान, मोहम्मद जसीम,मोहम्मद हसन आदि लोग प्रमुख रुप से शामिल थे अत आपसे निवेदन है उन लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके समाज में शांति व्यवस्था सदैव बनाए रखने की कृपा करें....


प्रार्थी-
अंकित कुमार सिंह
समाजसेवी कार्यकर्ता
Next Story