Archived

मथुरा में दर्दनाक हादसा, नहर में कार गिरने से 10 लोगों की मौत

Arun Mishra
11 Jun 2017 3:12 AM GMT
मथुरा में दर्दनाक हादसा, नहर में कार गिरने से 10 लोगों की मौत
x
ten killed after a vehicle fell into a river in Mathura, in early morning hours.
मथुरा : उत्तरप्रदेश के जनपद मथुरा से एक बड़ी खबर आ रही है, यहां एक दर्दनाक हादसे में दस लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार, मथुरा में एक इनोवा कार एक नदी में गिर गई, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई.

मथुरा के थाना मगोर्रा के मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर आज सुबह ये हादसा हुआ. इसमें बरेली निवासी दंपति समेत 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में 5 पुरुष और 5 महिलाएं हैं. इसमें 9 शव एक ही परिवार के व एक चालक का शव है. वारदात के समय आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को बाहर निकालना चाहा लेकिन इस गाड़ी में सेंट्रल लॉकिंग थी जिस कारण कोई भी गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया.
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मगोर्रा पुलिस ने गाड़ी में से सभी शवों को बाहर निकाला. मृत लोगों में मौजूद महेश शर्मा, उनकी पत्नी दीपिका शर्मा, पूनम शर्मा, हार्दिक शर्मा, रितिक शर्मा, रोहन, खुशबू, हिमांशी और सुरभि शामिल हैं. ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. परिजनों के मौत की खबर उनके परिवारवालों को दे दी गई है.
बताया जा रहा है कि महेश शर्मा निवासी अपनी पत्नी दीपिका शर्मा और परिवार के अऩ्य लोगों के साथ मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे. सभी रात करीब 11 बजे निकले थे. रविवार सुबह दर्शन करके वे इनोवा कार से भरतपुर की तरफ से मथुरा की ओर आ रहे थे कि मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी.
Next Story