Archived

लडकियों को देता था फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने की धमकी, फिर उसके बाद...

Arun Mishra
22 Jun 2017 9:58 AM GMT
लडकियों को देता था फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने की धमकी, फिर उसके बाद...
x
पुलिस कि गिरफ्त में खड़ा आरोपी युवक
पुलिस ने एक ऐसे युबक को गिरफ्तार किया है जो लडकियों से दोस्ती कर उन्हें अपने प्रेम जाल में फसाकर फिरोती मांगा करता था और पैसे नहीं देने पर...
मुरादाबाद पुलिस ने आज एक ऐसे युबक को गिरफ्तार किया है जो लडकियों से दोस्ती कर उन्हें अपने प्रेम जाल में फसाकर फिरोती मांगा करता था और पैसे नहीं देने पर उसे फेसबुक ब अन्य सोशल साइडों पर लड़की के अशलील फोटो डाल कर बदनाम करने की धमकी देता था।

जी हां, मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। मुरादाबाद थाना सिबिल लाइन्स क्षेत्र के मोरा की मिल्क की रहने वाली पॉलीटेक्निक की छात्रा ने पुलिस को कुछ दिन पहले बताया कि कुछ माह पूर्ब से मेरे मोबाइल नम्बर पर नए-नए नम्बरों से फोन आता है ओर बो युबक मुझ से एक लाख रुपये मांग रहा है। नहीं तो मेरी अश्लील फोटो फेसबुक ब अन्य सोशल साइडों पर डालने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

आज पुलिस ने इस पूरे मामले में अम्बेडकर नगर निबासी अखिलेश बर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है की इस गिरफ्तार युबक के संबंध पीडिता से 6 माह पूर्ब से हैं। पीडिता को जब पता चला आरोपी युबक पहले से शादी शुदा है तो पीडिता ने आरोपी अखिलेश से बात करना बंद कर दी जिस कारण आरोपी अखिलेश ने उक्त पूरी घटना को अंजाम दिया।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story