Archived

रिजल्ट से नाराज़ होकर दो छात्राएं स्कूल की छत पर चढ़ी, जानें- फिर क्या हुआ?

Arun Mishra
20 May 2017 11:30 AM GMT
रिजल्ट से नाराज़ होकर दो छात्राएं स्कूल की छत पर चढ़ी, जानें- फिर क्या हुआ?
x
गलत रिजल्ट देकर फेल करने का आरोप लगाते हुए खुदकुशी का प्रयास..?
मुजफ्फरनगर : सरकारी कॉलेज में 11वीं क्लास में पढ़ने वालीं दो छात्राओं ने कॉलेज के ऊपर गलत रिजल्ट देकर फेल करने का आरोप लगाते हुए खुदकुशी का प्रयास किया। दोनों छात्राएं कॉलेज की छत पर चढ़ गईं और कूदने की धमकी देने लगीं। छात्राओं की मांग है की दोनों को पास किया जाए। घटना मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कॉलेज की है।

छत पर चढ़ी छात्राओं को बिल्डिंग से उतारने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कॉलेज प्रशासन के साथ मिलकर छात्राओं को समझाने का प्रयास किया गया है। कई घंटों तक चले इस मामले में छात्राएं मान गई और नीचे उतर गई। जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने जांच के लिए कमेटी गठित कर छात्राओं को आश्वासन दिया। ये कमेटी कॉपियों की दोबारा जांच करेगी और अंतिम निर्णय देगी।

वहीं, इस पूरे मामले पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर एस के गुप्ता ने बताया कि आज ही रिजल्ट घोषित किया था, ये दोनों छात्राएं अपने रिजल्ट को लेकर संतुष्ट नहीं थीं जिसके बाद ये बिल्डिंग की छत पर चढ़ गई और पास करने के लिए दबाव डालने लगी। यह संभव नहीं है लेकिन फिर भी हमने कमेटी बनाई है जो दोनों की परीक्षा कॉपियों का फिर से जांच करेगी। अगर कॉपियों में कोई गड़बड़ी मिलती है तो उसमें सुधार किया जाएगा।
Next Story