Archived

छेड़खानी से परेशान दो सगी बहनों ने थाने में जाकर दर्ज कराई शिकायत

Arun Mishra
18 May 2017 6:37 AM GMT
छेड़खानी से परेशान दो सगी बहनों ने थाने में जाकर दर्ज कराई शिकायत
x
वो पिछले दो साल से उन्हें परेशान करते हैं। कई बार पुलिस में भी शिकायत की गयी है लेकिन पुलिस फैसला करा देती है।
जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन्स थाना इलाके की एक कालोनी में रहने वाली दो छात्राओं (सगी बहनें) ने अपने परिवार के साथ थाने में जाकर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कि है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पडोसी के बेटों ने उनके साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की है। और वो पिछले दो साल से उन्हें परेशान करते हैं। कई बार पुलिस में भी शिकायत की गयी है लेकिन पुलिस फैसला करा देती है।

फिलहाल पुलिस अधिकारी का कहना है कि पिछला प्रकरण उनके संज्ञान में नही है और जो रिपोर्ट आज की है है उस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

थाने में जाकर शिकायत करने वाली दोनों सगी बहनें हैं। जो एक बीएससी की छात्रा है तो दूसरी हाई स्कूल की छात्रा है। इनका आरोप है कि घर के सामने ही रहने वाले आनद और मोंटू उन्हें दो साल से छेड़खानी कर रहे हैं। उनका रास्ता रोकते हैं। जिसकी कई बार पुलिस में भी शिकायत की गयी है लेकिन पुलिस ने चौकी में ही बार बार फैसला करा दिया है। 17 मई की शाम को भी इन्होने रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। इन्होने हमारे साथ मारपीट की और उठा ले जाने की धमकी भी दी। इसमें इनके परिवार वाले भी शामिल हैं।



रईस अख्तर, पुलिस अधिकारी​

पीड़ित का कहना है कि अगर पहले ही कार्यवाही हो जाती तो आज ये नौबत नहीं आती। उधर पीड़ित के पिता का भी कहना है कि सरकार कहती है 'बेटी पढाओ बेटी बचाओ' क्या ऐसे ही होगा। हम कई बार पुलिस में शिकायत कर चुके हैं लेकिन पुलि बार बार फैसला करा देती है। इस सबके पीछे कौन है हमे नहीं मालूम? लेकिन मोहल्ले के ही कुछ लोग हैं।

उधर, पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये प्रकरण हमारे सामने आया है जिसमे लड़कियों ने छेड़खानी मारपीट की शिकायत की है उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है सख्त कार्यवाही की जायेगी जो दोषी हैं।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story