Archived

UP एसटीएफ ने 2 साल बाद किया अंकित चौहान मर्डर केस का खुलासा, जानिए- पूरी कहानी

Arun Mishra
2 Jun 2017 11:37 AM GMT
UP एसटीएफ ने 2 साल बाद किया अंकित चौहान मर्डर केस का खुलासा, जानिए- पूरी कहानी
x
नोएडा के हाई प्रोफाइल अंकित चौहान मर्डर केस का खुलासा हो गया है..?
नोएडा के हाई प्रोफाइल अंकित चौहान मर्डर केस का खुलासा हो गया है। स्पेशल टास्क फोर्स ने इस केस के खुलासे का दावा किया है। नोएडा के सेक्टर 75 में आईटी प्रोफेशनल अंकित चौहान का उनकी फॉर्चूनर कार में मर्डर कर दिया गया था।

उत्तर प्रदेश एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने बताया अंकित की हत्या उनकी एसयूवी कार लूटने के मकसद से की गई थी लेकिन गोली चलने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर कई लोग जमा हो गए थे। इसकी वजह से आरोपी अपनी योजना में कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि एक आरोपी को दिल्ली के धौलाकुआं इलाके से तथा दूसरा गाजियाबाद से पकड़ा गया है।

अंकित चौहान नोएडा के सेक्टर-62 में टीसीएस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्यरत थे। 13 अप्रैल 2015 को मेरठ निवासी अंकित चौहान की सेक्टर-76 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस में दर्ज घटनाक्रम के मुताबिक 13 अप्रैल 2015 को अंकित चौहान अपने दोस्त गगन के साथ पत्नी से उनकी कंपनी में मिलकर फॉर्चूनर गाड़ी से वापस सेक्टर-76 घर लौट रहे थे।

Image Title


आईजी ने बताया कि सीबीआई ने उप्र एसटीएफ से संपर्क कर इस घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए सहयोग मांगा। यश ने बताया कि पूता के दौरान पता चला है कि गिरफ्तार शशांक ने पंकज नाम के व्यक्ति को चार लाख रूपये उधार दिए थे और उधारी वापस लेने के लिए आरोपियों ने अंकित की एसयूवी कार लूटने की योजना बनाई थी।
Next Story