Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > पीएम मोदी गुजरे गलियों से तो लड़कियों ने कर दिया ये वीडियो बनाकर वायरल, हैरान होंगे देखकर

पीएम मोदी गुजरे गलियों से तो लड़कियों ने कर दिया ये वीडियो बनाकर वायरल, हैरान होंगे देखकर

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-17 10:28:03.0  |  New Delhi

पीएम मोदी गुजरे गलियों से तो लड़कियों ने कर दिया ये वीडियो बनाकर वायरल, हैरान होंगे देखकर

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन दिन तक चुनाव प्रचार किया था. इस दौरान पीएम अपने क्षेत्र के छोटे से छोटे इलाके में घर-घर जाकर लोगों से मिले थे. तब पीएम का ऐेसे ही घूमते हुए एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने की वजह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ कुछ और भी है.


आपको बता दें कि जब पीएम एक इलाके से गुजरे, तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोग अपने-अपने घरों की छतों और बालकनी में आ गए. ज्यादातर लोग फोटो खीच रहे थे या वीडियो बना रहे थे. वहीं एक वीडियो सामने आया है जो अपने आप में ही बड़ा मजेदार है. एक घर की कुछ लड़कियां पीएम मोदी के उनके इलाके से गुजरते हुए वीडियो बना रही हैं और खूब शोर मचा रही है. जैसे ही पीएम गली से थोड़ा आगे निकल गए तो लड़कियों ने भारत माता की जय के नारे लगाना शुरू कर दिए. इसके बाद जब पीएम दूसरी गली में पहुंच गए तो लड़कियां अपना सेल्फी वीडियो बनाने में मसरूफ हो गईं. यूट्यूब पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे 4 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें वीडियो अगले पेज पर


आगे पढ़े

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top