Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष डॉ कल्बे सादिक ने योगी को लेकर कह दी सबसे बड़ी बात!

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष डॉ कल्बे सादिक ने योगी को लेकर कह दी सबसे बड़ी बात!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-20 13:09:36.0  |  New Delhi

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष डॉ कल्बे सादिक ने योगी को लेकर कह दी सबसे बड़ी बात!

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष डॉ कल्बे सादिक ने बनारस में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुस्लिमों का सबसे अधिक नुकसान खुद मुसलमानों ने किया है, किसी और ने नहीं. मुस्लिमों का जितना नुकसान अपने करते है उतना अन्य लोग नहीं कर पाते है.  .


कल्बे सादिक ने कहा कि मुस्लिम को योगी से नहीं बल्कि ओवैसी व अय्यूब जैसे लोगों से खतरा है. यह बातें रविवार को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष व शिया धर्मगुरु डॉ कल्बे सादिक ने कही. वह बनारस में मुकीमगंज स्थित इमानिया आरबी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.


 उन्होंने कहा कि हमारा देश एक जहाज की तरह है. जब जहाज आगे बढ़ेगा तो सभी धर्म के लोग खुद ही आगे बढ़ेंगे. कहा कि यदि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश से अशिक्षा, गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध मिटाने की कोशिश करते हैं, तो वे हमेशा प्रदेश के मुसलमानों को अपने साथ पाएंगे. हम लोंगों को यूपी के सीएम योगी से कोई खतरा नहीं है. 

Share it
Top