Archived

PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में BJP सांसद मनोज तिवारी को लेकर उठ रहा है सवाल

PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में BJP सांसद मनोज तिवारी को लेकर उठ रहा है सवाल
x
आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी: PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में BJP सांसद मनोज तिवारी को लेकर सवाल उठ रहा है। कारण वाराणसी के कई इलाको में वास्तु विहार कम्पनी की बड़ी-बड़ी होर्डिंग लगी है जिस पर मनोज तिवारी की फोटो है।
बताया जा रहा है कि मनोज कंपनी के ब्रांड एंबेस्डर है उनके नाम-शोहरत को देखकर लोग एक अदद आशियाना खरीदने के चक्कर में पड़ जाते है। तो कुछ लोग होर्डिंग देख मनोज तिवारी को ही वास्तुविहार का मालिक समझ आशियाना लेने का मन बना लेते है।
कम्पनी को लेकर कहा जा रहा है कि बिहार में इसके खिलाफ थाना पुलिस सब हो चूका है।मनोज भी लपेटे में आ गए थे फिर भी उनका मोह भंग नही हो रहा है। आखिर कारण क्या है ? क्या नेता को बिल्डरों की कम्पनी का प्रचार-प्रसार करना चाहिए ? इसी तरह के तमाम सवालो के चलते BJP सांसद मनोज तिवारी लोगों की आलोचना का शिकार हो रहे हैं।
अपनी हरकत के चलते पहले भी सांसद मनोज हो चुके है आलोचना के शिकार....
BJP सांसद मनोज तिवारी पहले भी लोगों की आलोचना का शिकार हो चुके हैं। लोगो का गुस्सा इस बात को लेकर था कि दिल्ली में एक शिक्षिका के गाने की फरमाईश करने पर मनोज तिवारी ने उन्हे अपने सांसद होने की याद दिलाते हुए झिड़क दिया था और शिक्षिका को पब्लिकली फटकारते हुए कहा था कि शर्म नहीं आती, कैसे एक सांसद से बात की जाती है, हम क्या यहां गाना गाने आये हैं। वहीं मनोज तिवारी वाराणसी में अपनी सांसद गिरी भूलकर हिरोइन अनुष्का शर्मा की फरमाइश पर घुटने के बल बैठकर भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू गाने लग गए थे।


Image Title




Next Story