Archived

तीन लुटेरे गिरफ्तार

तीन लुटेरे गिरफ्तार
x
Three robbers arrested by varanasi police hindi news
आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी: भेलूपुर पुलिस को बीती देर रात बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट की 4 मोबाइल, रुपया व चोरी की 4 बाइक बरामद की है।


अपने कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर भेलूपुर राजीव कुमार सिंह को मुखबिरों से सूचना मिली कि पॉपुलर हॉस्पिटल के पास तीन लुटेरे मौजूद हैं।

सटीक सूचना पर इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पॉपुलर हॉस्पिटल पहुंचे और मुखबिर की निशानदेही पर दो लुटेरों को बाइक सहित धर दबोचा जबकि तीसरा भागने में सफल रहा।


एसपी सिटी में बताया कि थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों की निशानदेही पर झाड़ी में छुपा कर रखी गई तीन बाइक बरामद हुई और उन्ही से मिली जानकारी के अनुसार चोरी की मोबाइल खरीदने वाले एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया तलाशी लेने पर उसके पास से लूट की तीन मोबाइल और 550 रूपए बरामद हुए हैं।

पकड़े गए लुटेरे के बारे में बताया जा रहा है कि ये सभी काफी शातिर किस्म के हैं इनके खिलाफ शहर के कई थानों में लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

भागने वाले बदमाश की शिनाख्त राहुल चौहान निवासी बहेलिया टोला थाना आदमपुर वाराणसी के रूप में हुई है पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए भी जगह-जगह दबिश दे रही है एसपी सिटी ने बताया कि इसकी भी गिरफ्तारी शीघ्र हो जाएगी।


गिरफ्तार लुटेरे

1.राजेश उर्फ कल्लू पुत्र विष्णु गुप्ता निवासी कतुआपुरा थाना कोतवाली, जिला वाराणसी

2.सनी चौहान पुत्र बच्चन निवासी कतुआपूरा थाना कोतवाली, जिला वाराणसी

3.मोहम्मद कैफ पुत्र अकबर निवासी सलेमपुरा बहेलिया टोला थाना आदमपुर,जिला वाराणसी
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story