Archived

सोशल मीडिया पर वाराणसी एसएसपी हुए फेमस, गाने का वीडियो हुआ वायरल

Arun Mishra
24 Jun 2017 9:52 AM GMT
सोशल मीडिया पर वाराणसी एसएसपी हुए फेमस, गाने का वीडियो हुआ वायरल
x
गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि देखते ही देखते लोग उस गाने को सुनते और जुड़ते चले जा रहे हैं।

वाराणसी (आशुतोष त्रिपाठी) : दुनिया में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लाख छुपाने के बावजूद प्रतिभा एक ना एक दिन सामने आ ही जाती है। जी हां हम आपको ऐसे पुलिस अधिकारी के बारे में बताने जा रहे है, जो अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर इतना फेमस हो गए है कि अब लोग उनकी वायरल वीडियो को बड़ी बेचैनी से देखने और सुनने का इंतजार कर रहे है।

हम बात कर रहे है बनारस के एसएसपी नितिन तिवारी का।IPS नितिन तिवारी एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ कुशल पुलिस प्रशासक भी हैं। कहा जाता है कि कला की कोई सीमा नहीं होती और इसी को सार्थक करते हुए बनारस के एसएसपी नितिन तिवारी का एक छुपा रूप सबके सामने आ गया।

बुलंदशहर के एसएसपी होने के दौरान गाये गए गीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पूरी दुनिया इनके गायक रूप को देख और सुन रही है। इनके गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि देखते ही देखते लोग उस गाने को सुनते और जुड़ते चले जा रहे हैं।

बेहद सुंदर आवाज़ और गाने पर एसएसपी साहब की पकड़ को लोग बहुत पसंद कर रहे है और शायद यही कारण है कि अब उनका वीडियो लगातार देश और देश के बाहर देखा जा रहा है उनका कहना है कि अगर मौका मिलेगा तो वो बड़े स्टेज पर भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेर सकते है।

आप भी सुनें गाना -

Next Story