Archived

पीलीभीत : राशनकार्ड निरस्त होने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Special Coverage News
25 July 2017 8:43 AM GMT
पीलीभीत : राशनकार्ड निरस्त होने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
x
पीलीभीत मे राशनकार्ड सर्वे के दौरान जिलापूर्ति विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई...
पीलीभीत मे राशनकार्ड सर्वे के दौरान जिलापूर्ति विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई। इस लापरवाही के चलते एक गांव के बड़ी संख्या में गरीबों के राशनकार्ड निरस्त हो गये । जिसकी वजह से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है।
आज नाराज़ ग्रामीणों ने पूरनपुर तहसील पर प्रदर्शन कर पूरनपुर विधायक को सम्बोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौपा। वहीं, अधिकारियों का कहना है मामले की जांच कराकर दोशियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और राशनकार्डो को बहाल किया जायेगा।
प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद षासन के आदेष पर जिलापूर्ति विभाग की ओर से राशनकार्ड का सर्वे किया गया था। इस सर्वे में कर्मचारियों ने बड़ी लापरवाही दिखाते हुये पूरनपर तहसील क्षेत्र के गांव खंजनपुर के अधिकांश गरीब लोगों के राशनकार्ड निरस्त कर दिये गये जिससे उनकों सरकार की ओर से कोटे पर मिलने वाली सामिग्री नही मिल पा रही है जिससे ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
आज नाराज़ ग्रामीणों ने तहसील पूरनपुर में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुये विधायक को सम्बोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौपा जिसमें सर्वे करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने और निरस्त राशनकार्डाे को तुरंत बहाल किये जाने की मांग की गई है। वही अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराकर दोशी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और राशनकार्डो का बहाल किया जायेगा।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story