Archived

बीवी ने शौहर से मांगा तलाक, कारण जानकार चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
1 Jun 2017 3:41 AM GMT
बीवी ने शौहर से मांगा तलाक, कारण जानकार चौंक जाएंगे!
x
सांकेतिक तस्वीर
तलाक का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है..?
नोएडा : जहां तलाक का मुद्दा इतना ज्वलंत चल रहा हो वहीं दिल्ली से सटे नोएडा में तलाक का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। नोएडा सेक्टर-39 के महिला थाने में पति के कई दिन तक नहीं नहाने का आरोप लगाते हुए एक महिला ने तलाक की अर्जी दी है। पुलिस ने दोनों पति और पत्नी का काउंसलिंग किया। पति के नहाने के बाद पत्नी मान गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड का रहने वाला यह दंपति नोएडा के सेक्टर-8 में रहता है। एक साल पहले ही दोनों की शादी हुई है। महिला का आरोप है कि उसका पति कई दिन तक नहीं नहाता है। उसके कपड़ों से बदबू आती है। सर्दियों में तो उसका पति चार-पांच दिन तक लगातार नहीं नहाता है। उसने पति को कई बार समझाया है।

महिला थाना प्रभारी अंजू तेवतिया ने बताया कि पति के न नहाने से परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए अपने पति से तलाक मांगा है। उसका कहना है कि पति के शरीर से निकलने वाली बदबू से उसका रहना कठिन हो गया है। महिला की शिकायत पर पति को समझाया गया है। दोनों के बीच समझौता कराया गया है।

बताते चलें कि इससे पहले भी तलाक के अजीबो-गरीब कारण सामने आते रहे हैं। कभी चाय देरी से बनाने पर, तो कभी नमकीन के लिए पत्नी-पति के बीच तलाक के मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक वाकया गाजियाबाद में सामने आया था। यहां चाय बनाने में देरी होने पर गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और उसे घर से निकाल दिया।
Next Story