Archived

पांच बच्चों की मां 18 साल छोटे प्रेमी के साथ जाने पर अडी, देखिए- थाने में हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा

Arun Mishra
26 May 2017 8:09 AM GMT
पांच बच्चों की मां 18 साल छोटे प्रेमी के साथ जाने पर अडी, देखिए- थाने में हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा
x
Photo : YouTube
18 साल छोटे प्रेमी के लिये पत्नी ने छोड़ा पति का साथ..!
हरदोई में पति, पत्नी और 'वो' के एक मामले ने पुलिस की भी मुश्किलें बढ़ा रखी है। पहले महिला के अपहरण की बात सामने आई थी लेकिन जब महिला अपने प्रेमी के साथ पुलिस के सामने आई तो केस और उलझ गया। अब महिला प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी है और यह मामला अब सीएम तक पहुंच चुका है। मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई का है जहां पांच बच्चों की मां राखी अपने घर से लापता हो गई थी जिस पर पति ने थाने में शिकायत की। ये भी पढ़ें: PM मोदी ने बताया क्यों नहीं पहनते मुसलमानों की टोपी, वायरल हो रहा है वीडियो

सीएम से भी मदद की गुहार लगाई। इसके बाद महिला थाने ने जब कार्रवाई शुरू की तो राखी अपने बच्चों और प्रेमी छोटे के साथ थाने पहुंच गई। इसी दौरान पति ने राखी और बच्चों को थाने से ले जाने की कोशिश की लेकिन राखी अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई।

वहीं प्रेमी छोटे के मुताबिक उसका डांस देखकर राखी उस पर फिदा हो गई थी। हालाकि छोटे राखी से प्यार नहीं करता लेकिन राखी उसके साथ हीं रहना चाहती है। पुलिस ने काफी देर तक पति, पत्नी और प्रेमी को साथ बिठाकर मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस लव ट्रांयगल को सुलझाने में पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है क्योंकि बड़ा सवाल पांच बच्चों की जिंदगी का भी है।



Next Story