Archived

महिला टीचर ने बहन के साथ मिलकर नाबालिग छात्र के साथ किया ऐसा गंदा काम, जानकर चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
23 Aug 2017 7:10 AM GMT
महिला टीचर ने बहन के साथ मिलकर नाबालिग छात्र के साथ किया ऐसा गंदा काम, जानकर चौंक जाएंगे!
x
पुलिस की दी गई शिकायत में उसने कहा है, ट्यूटर और उनकी बहन दोनों मुझे एक बार साथ ले गए और आपत्तिजनक ...

आगरा : एक बार फिर शिक्षक और शिष्‍य के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली खबर आई है। खबर यूपी के आगरा से हैं, जहां पर महिला शिक्षक ने अपनी बहन के साथ 15 साल के नाबालिग लड़के का यौन शौषण किया। पीड़ित लड़के ने महिला शिक्षक और उसकी तलाकशुदा बहन पर यह आरोप लगाया है।


छात्र ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला टीचर और उसकी तलाकशुदा बहन ने करीब 9 महीने तक उसका यौन शोषण किया। दोनों ने पहले उसे कोल्ड ड्रिंक के अंदर नशीली दवाई दी और जब वो नशे में हो गया तो उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल किया। लड़का सुनार परिवार से है।


पुलिस की दी गई शिकायत में उसने कहा है कि दोनों महिलाओं ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी तो उसने अपने ही घर से ज्वैलरी, नकदी और दूसरे कीमती सामान चुराकर इन महिलाओं को दिए। इस साजिश में इन महिलाओं का भाई भी शामिल था। लड़के के अश्लील वीडियो महिलाओं के भाई ने ही शूट किए।


लड़के ने बताया, 'मैंने एक साल पहले 20-25 साल की इस महिला के यहां कोचिंग क्लास जॉइन की। ट्यूटर और उनकी बहन दोनों मुझे एक बार साथ ले गए और आपत्तिजनक तस्वीरें लीं। इसके बाद दोनों ने मुझे जबर्दस्ती पॉर्न दिखाया और सेक्सुअल ऐक्ट करने के लिए मजबूर किया। इस दौरान उनका भाई तस्वीरें ले रहा था। इसके बाद दोनों ने मुझे अपनी मां के गहने चुराने के लिए मजबूर किया।'


मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकार ने बताया कि उन्होंने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दोनों बहनें फरार चल रही हैं। पुलिस ने उनके घर से एक कार, फ्रिज, सोफा, एयर कंडीशनर और ऐसे दूसरे कीमती सामान बरामद किए हैं जो छात्र से ऐंठे गए रुपयों से खरीदे गए है।

Arun Mishra

Arun Mishra

    Next Story