Archived

योगी आदित्यनाथ PM मोदी के हाथों की कठपुतली, नहीं हो सकता बेहतर काम: चक्रपाणी

Kamlesh Kapar
23 Jun 2017 5:16 AM GMT
योगी आदित्यनाथ PM मोदी के हाथों की कठपुतली, नहीं हो सकता बेहतर काम: चक्रपाणी
x
संत महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को PM नरेंद्र मोदी के हाथों की कठपुतली बताया
मेरठ: संत महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को PM नरेंद्र मोदी के हाथों की कठपुतली बताया हैं। उनका मानना है कि योगी जी, मोदी के इशारों पर कार्य करते हैं। कल समाजवादी सेक्युलर मोर्चा द्वारा चेंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित विचार सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि योगी सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर पाई। जब योगी के निर्देशों पर 15 जून तक उत्तर प्रदेश में सड़कों के गड्ढे नहीं भरे गए तो कानून व्यवस्था क्या खाक सुधरेगी।

उन्होंने कहा, 'पूरे प्रदेश में दंगे फसाद हो रहे हैं और वह चुप्पी साधे हैं। संत के रूप में योगी उपयुक्त हैं, लेकिन राजनेता के तौर पर वह विफल साबित हो रहे हैं। योगी दहशत में हैं, जिसके चलते वह उप्र में ठीक से अपना कार्य नहीं कर पा रहे हैं।' मोदी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, मोदी योग का ऐसे प्रचार कर रहे हैं, जैसे उन्होंने ही इसकी शुरुआत की हो। योग शिवजी ने किया। अब बच्चों से पूछो तो योग के लिए मोदी का नाम लेते हैं, यह गलत है। योग के लिए पतंजलि ने काम किया है। लेकिन यह भी दुखद है कि बाबा रामदेव भी इस पर मौन हैं।

मोदी की तीन साल की सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। वह हर पद पर डमी कैंडिडेट खड़ा कर रहे हैं, जिसकी वजह से विकास नहीं होता है।' स्वामी ने कहा, ''केंद्र सरकार की विदेश नीति दोगली है। एक ओर तो पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की कोशिश की जाती है, वहीं दूसरी ओर उनके साथ मैच खेला जाता है। योगी और मोदी की सरकारें पूरी तरह फेल हैं।
Next Story