Archived

पडोसी युवक ने नाबालिग लडकी से किया रेप का प्रयास

Special Coverage News
31 July 2017 1:51 PM GMT
पडोसी युवक ने नाबालिग लडकी से किया रेप का प्रयास
x
आरोपी युवक ने लड़की को जबरदस्ती कोल्ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद बेहोशी की हालात में ...
सहारनपुर : यूपी के जनपद सहारनपुर में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, पूरी घटना सहारनपुर थाना मंडी के क्षेत्र आज़ाद कालोनी की है, जहां घर पर नाबालिग लडकी को अकेला देख पड़ोस में रहने वाला आज़ाद कालोनी निवासी आजम पुत्र नजीर करीब रात्रि 8.30 बजे अपने साथ बहला फुसलाकर लेकर गया था। जिसको जाते हुए मोहल्ले के लड़के ने देखा था।
लड़के ने उस लड़की के पिता को बताया तो पिता व उसके परिवार वालों ने लडकी की काफी तलाश की मगर नही मिली। रात्रि 11 बजे वली उसी कालोनी का निवासी उस लड़की को बेहोशी की हालात में उसके घर के बाहर छोड़कर भाग गया था।
पीड़ित लड़की ने होश में आने पर बताया कि आरोपी उसे अपने साथ देहली पेलेस 62 फूटा रोड सहारनपुर के पास में ले गया था। जहाँ उसने लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। आरोपी का भाई वहां पर कोल्ड्रिंक लेकर आ गया था। लड़की को जबरदस्ती कोल्ड्रिंक पिलाई। जिसके बाद बेहोशी की हालात में पीड़ित लड़की घर के बहार छोड़ कर भाग निकाल गया।
इस मामले में पीड़ित के परिवार ने एसपी सिटी को युवक के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की बात कही। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी प्रबल प्रताप ने दोषियों का जाँच व उन पर कार्यवाही करने के आदेश दिया है।
रिपोर्ट : हेमंत गुप्ता
Next Story